Assam News: कछार में ईंट भट्ठा की चिमनी गिरने से 12 साल के बच्चे समेत 5 लोगों की मौत, 7 घायल

Assam News: कछार एसपी ने कहा, "छह अन्य घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।"

Assam News: असम के कछार जिले में शुक्रवार को एक ईंट भट्ठे की चिमनी गिरने से 12 वर्षीय बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। जिले के पुलिस अधीक्षक नुमल महट्टा ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए इसकी पुष्टि की है।

घटना कछार जिले के सिलचर शहर से करीब 29 किलोमीटर दूर कटिगोरा विधानसभा क्षेत्र के कलायन इलाके में हुई। कछार जिले के पुलिस अधीक्षक नुमल महट्टा ने बताया कि शुक्रवार तक घटना में 12 वर्षीय बच्चे समेत दो लोगों की मौत हुई थी, लेकिन शनिवार सुबह मृतकों की संख्या बढ़कर पांच हो गई।

कछार एसपी ने कहा, “छह अन्य घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।”

कटिगोरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक खलील उद्दीन मजूमदार ने कहा कि ईंट भट्ठे की चिमनी टूटकर कई लोगों पर गिर गई। मजूमदार ने बताया कि घटना में कुछ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। हमने घायल व्यक्तियों को एक अस्पताल में रेफर किया। स्थानीय लोग भी बचाव अभियान में लगे हुए हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version