TrendingNEET ControversyYoga Day 2024T20 World Cup 2024Aaj Ka Mausam

---विज्ञापन---

मंगलुरु में हिट एंड रन की घटना में 2 की मौत, 1 घायल

नई दिल्ली: मेंगलुरु के पास पदुपानम्बुर में एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिससे दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि हादसा बुधवार देर रात हुआ। हादसा मेंगलुरु से करीब 30 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग 66 पर हुआ। मृतकों की पहचान बबलू और अचल सिंह […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Feb 3, 2023 11:55
Share :

नई दिल्ली: मेंगलुरु के पास पदुपानम्बुर में एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिससे दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि हादसा बुधवार देर रात हुआ।

हादसा मेंगलुरु से करीब 30 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग 66 पर हुआ। मृतकों की पहचान बबलू और अचल सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि अनीश नाम का एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

और पढ़िए नेपाल से अयोध्या पहुंची शालिग्राम शिलाएं, भगवान राम की मूर्ति बनाने में होगी इस्तेमाल

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, तीन लोग एक लॉरी में मध्य प्रदेश के इंदौर से केरल जा रहे थे। वे लॉरी के टायर को बदलने की कोशिश कर रहे थे, जब तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए। सूत्रों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

और पढ़िएदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 02, 2023 06:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version