IND vs BAN: रोमांचक मुकाबले में मेहदी हसन ने भारत के जबड़े से छीनी जीत, बांग्लादेश 1 विकेट से जीता

IND vs BAN: भारतीय टीम को बांग्लादेश ने पहले वनडे में हरा दिया है, बांग्लादेश के मेहदी हसन (mehndi hassan) ने हार के मुंह से जीत छीन ली, उन्होंने आखिर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। टीम इंडिया ने आखिर में मैच में वापसी की थी, लेकिन मेहदी हसन ने भारतीय टीम के अरमानों पर पानी फेर दिया।

बांग्लादेश ने किया पलटवार 

मैच में टीम इंडिया ने जोरदार वापसी भी की थी, लेकिन 8 रन के अंदर पांच विकेट गंवाने के बाद बांग्लादेश ने फिर पलटवार किया, बांग्लादेश के बल्लेबाज मेहदी हसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। हसन ने 39 गेंदों में 38 रन की शानदार पारी खेली, जिसमें उन्होंने चार चौके और 2 शानदार छक्के लगाए। मेहदी का मुस्तफिजुर रहमान ने भी अच्छा साथ दिया उन्होंने 11 गेंदों में 10 रन की पारी खेली, जिसमें दो चौके लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

और पढ़िए – IND vs BAN: ‘हम इसे कैसे हारे ?’ भारतीय टीम की हार से पूर्व क्रिकेटर हुए हैरान, कह दी ये बड़ी बात

सीरीज में 0-1 से पिछड़ी टीम इंडिया

पहले मैच में हार के साथ टीम इंडिया सीरीज में एक 0-1 से पीछे हो गई हैं। सांसें थाम देने वाले इस मुकाबले में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले, पहले टीम इंडिया ने खराब बल्लेबाजी की लेकिन गेंदबाजों ने मैच में वापसी करा दी, लेकिन आखिर में बांग्लादेश ने फिर पलटवार किया और टी इंडिया को हार का सामना करना पड़ा।

भारत की खराब बल्लेबाजी

मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने खराब बल्लेबाजी की, आलम यह रहा कि टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई, भारत की पारी 41.2 ओवर में 186 रन के स्कोर पर सिमट गई। केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 46वें ओवर में नौ विकेट पर जीत के लिए जरूरी रन बना डाले।

- विज्ञापन -

भारत (प्लेइंग इलेवन)

रोहित शर्मा (C), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (डब्ल्यू), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज।

और पढ़िए – IND vs BAN: ‘मुस्तफिजुर ने मुझसे कहा …’, 1 विकेट से रोमांचक जीत दिलाने के बाद मेहदी हसन ने किया बड़ा खुलासा

बांग्लादेश (प्लेइंग इलेवन)

लिटन दास (c), अनामुल हक, नजमुल हुसैन शंटो, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम (w), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, एबादोत हुसैन

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version