Gujarat: 10 अगस्त को नॉर्थ गुजरात के दौरे पर दिल्ली के सीएम

इससे पहले उन्होंने जामनगर का दौरा किया। अपने पिछले दौरे में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि गुजराम में आप पार्टी की सरकार आने पर वह 300 यूनिट तक बिजली फ्री देंगे और युवाओं को मासिक बेरोजगारी भत्ता प्रदान करेंगे।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 10 अगस्त को उत्तरी गुजरात के दौरे पर जाएंगे। वह यहां पालनपुर के टाउनहॉल में एक सभा को संबोधित करेंगे। दिसंबर 2022 में गुजरात में विधानसभा चुनाव हैं। गुजरात में कुल करीब  180 से अधिक विधानसभा सीटें हैं। हाल में पिछले कुछ माह के अंतराल में सीएम केजरीवाल गुजरात का कई बार दौरा कर चुकें हैं।

 

इससे पहले उन्होंने जामनगर का दौरा किया। अपने पिछले दौरे में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि गुजराम में आप पार्टी की सरकार आने पर वह 300 यूनिट तक बिजली फ्री देंगे और युवाओं को मासिक बेरोजगारी भत्ता प्रदान करेंगे। सोमवार को सीएम ने कहा कि ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि फ्री में बिजली, शिक्षा देने वाले अपराधी हैं। उन्होंने कहा रेवड़ी कहने वाले देश के गद्दार हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version