Chhattisgarh: कोरबा में तेज रफ्तार बस ने खड़े ट्रेलर को मारी टक्कर, मौके पर 7 की मौत, सीएम भूपेश ने जताया दुख

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस खड़े ट्रेलर से जा टकराई जिसके चलते 7 लोगों की मौत हो गई।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस खड़े ट्रेलर से जा टकराई जिसके चलते 7 लोगों की मौत हो गई। मामला सोमवार सुबह का है, जिले के बांगों थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 130 में तड़के 4 बजे तेज रफ्तार मेट्रो बस मड़ई के पास खड़े ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस में सवार 7 लोगों की मौत हो गई और दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है जहां कुछ यात्रियों की स्थिति नाज़ुक बनी हुई है।

बस के उड़ गए परखच्चे

जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर से रेनुकोट जा रही तेज रफ़्तार मेट्रो बस CG 4 MM 3195 मड़ई के पास खड़े ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के एक तरफ के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। यह सड़क हादसा इतना बड़ा था कि इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में बस में सवार 4 पुरुष समेत 2 महिला व एक बच्चे की मौत हो गई।

हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हैं जिसमें कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आई है जिनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। हाईवे पेट्रोलिंग मौके पर पहुंच कर बांगों थाना में सूचना दी। बांगों पुलिस मौके पर पहुंच रेस्क्यू कर घायलों को जिला अस्पताल कोरबा भेज दिया है जहां घायलों का उपचार जारी है।

सीएम भूपेश ने जताया दुख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मड़ई घाट के समीप आज सुबह हुई दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृतकों के परिवार जनों को आवश्यक सहयोग और घटना में घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। रायपुर से सीतापुर, अंबिकापुर की ओर जाने वाली बस के एक खड़ी ट्रेलर के टकरा जाने से यह हादसा हुआ। श्री बघेल ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version