Vivo Y02 का रेंडर डिजाइन आया सामने, जानें लॉन्च डेट से लेकर फीचर्स

Vivo Y02 Design Renders Revealed: वीवो वाई02 स्मार्टफोन से जल्द ही पर्दा उठाया जा सकता है। हालांकि, इस पर कंपनी ने अभी चुप्पी साधी हुई है, लेकिन रेंडर्स के जरिए काफी कुछ पता चला है।

Vivo Y02 Design Renders Revealed: उम्मीद की जा रही है कि वीवो वाई02 जल्द ही पर्दा उठाएगा। हालांकि, वीवो ने इस आगामी स्मार्टफोन (Vivo upcoming Smartphone) के बारे में चुप्पी साध रखी है। इस स्मार्टफोन के संभावित रेंडर अब सामने आए हैं जो इसके डिजाइन पर एक विस्तृत नज़र डालते हैं।

ऐसा माना जाता है कि ये वीवो Y01 का उत्तराधिकारी है और एक समान डिजाइन भाषा का अनुसरण करता है। Vivo Y02 को वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दिखाने के लिए दर्शाया गया है। कहा जा रहा है कि इसके निचले हिस्से में मोटी ठोड़ी के साथ पतले बेजल्स हैं। इसके अलावा, एक उल्लेखनीय टिपस्टर ने संकेत दिया है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही वैश्विक बाजारों में लॉन्च हो सकता है।

टिपस्टर पारस गुगलानी @passionategeekz के सहयोग से MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, वीवो Y02 28 नवंबर को वैश्विक बाजारों में डेब्यू करेगा। वीवो की ओर से कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है, हालांकि, ये दिसंबर के पहले सप्ताह के दौरान भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

इस रिपोर्ट में वीवो वाई02 के कथित डिज़ाइन रेंडर भी शामिल हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि संकीर्ण बेज़ेल्स और मोटी ठुड्डी के साथ सामने की तरफ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच मिलता है। पीछे की तरफ आयताकार कैमरा मॉड्यूल को एक गोलाकार कटआउट के रूप में दर्शाया गया है। कहा जा रहा है कि यह सिंगल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ आएगा।

Vivo Y02 को प्लास्टिक बैक पैनल और फ्रेम के साथ आने के लिए कहा गया है। यह हैंडसेट के दाहिने किनारे पर स्पोर्टिंग वॉल्यूम रॉकर्स और पावर बटन को दर्शाया गया है। टिपस्टर यह भी बताता है कि हैंडसेट 3GB रैम और 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।

- विज्ञापन -

ये कथित डिज़ाइन रेंडर हाल ही में लीक हुई वीवो Y02 प्रोमो इमेज से मिलता-जुलता प्रतीत होता है। इसमें ये भी बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच की एचडी+ एलसीडी आईपीएस स्क्रीन हो सकती है।

हुड के तहत ये वीवो स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 SoC पैक कर सकता है। इसमें 8-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इस हैंडसेट की कीमत भारत में 8,499 रुपये हो सकती है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version