Saturday, July 4, 2020

सैमसंग गैलेक्सी ने बाजार में लॉन्च किया ये धांसू स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

कोरोना वायरस के चलते सारी इंड्स्ट्री बिक्री न होने से जूझ रही, जिस कारण कंपनियां पैसा कमाने के लिए तरह के प्रयास करने में जुटी हैं।

नई दिल्लीः कोरोना वायरस के चलते सारी इंड्स्ट्री बिक्री न होने से जूझ रही, जिस कारण कंपनियां पैसा कमाने के लिए तरह के प्रयास करने में जुटी हैं। सैमसंग गैलेक्सी एक ऐसी गैजेट्स कंपन है, जो समय-समय अपने स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग बाजार में करती रहती हैंं। इस कपंनी के स्मार्टफोन को ग्राहकों का सपोर्ट भी खूब मिलता है, जिस कारण इसकी ब्रिकी भी काफी होती हैं। अब सैमसंग गैलेक्सी M31 के 8GB रैम वेरिएंट को बिना किसी शोर-शराबे के सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, इस नए रैम ऑप्शन के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी मिलेगा।

याद के तौर पर बता दें Galaxy M31 को इस साल फरवरी में 6GB रैम ऑप्शन और 64GB और 128GB वाले दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया था। इनकी मौजूदा कीमत क्रमश: 16,999 रुपये और 17,999 रुपये है। नए 8GB रैम ऑप्शन इनके 6GB रैम वेरिएंट के ऊपर मौजूद रहेगा। गैलेक्सी M31 के इस नए 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत भारत में 19,999 रुपये रखी गई है।

इस फोन को आधिकारिक तौर पर सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, यहां नोटिफाई मी ऑप्शन दिखाई दे रहा है यानी फिलहाल इसकी बिक्री शुरू नहीं हुई है। फिलहाल इस नए वेरिएंट को ऐमेजॉन पर भी लिस्ट नहीं किया गया है, अभी साफ नहीं है कि इसकी बिक्री कब से शुरू होगी।

सैमसंग गैलेक्सी M31 के स्पेसिफिकेशन्स

ये स्मार्टफोन 6.4-इंच FHD+ AMOLED इनफिनिटी U डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें Exynos 9611 प्रोसेसर मिलता है। इसकी 128GB तक इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है, ये एंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI 2.0 पर चलता है। इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है, इसके अलावा यहां 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP डेप्थ कैमरा और 5MP मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। फ्रंट में यहां सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा मौजूद है। फिंगरप्रिंट सेंसर यहां रियर में मौजूद है, Galaxy M31 की बैटरी 6,000mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पाकिस्तान में भीषण बस-ट्रेन हादसा, 19 सिख तीर्थयात्रियों की मौत

लाहौर। पाकिस्तान में लाहौर के पास शेखपुरा जिले में एक यात्री बस और ट्रेन के बीच शुक्रवार को हुई टक्कर में कम से कम...

MP Board 10th Result 2020: सबसे पहले एक क्लिक पर यहां देखें अपना स्कोर, रिजल्ट देखने का सबसे आसान तरीका

MPBSE MP Board 10th result 2020: मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल (MPBSE) यानि एमपी बोर्ड द्वारा आयोजित 10वीं की बोर्ड परीक्षा देने वाले छात्रों...

NEET 2020 and JEE Mains 2020: नीट और जेईई परीक्षा एक बार फिर हुई स्थगित, अब इस नई तारीख को होगी आयोजित

NEET 2020 and JEE Mains 2020:  देश  भर में फैले कोरोनावायरस के कारण कई बड़ी परीक्षाएं या तो स्थगित कर दी गई है या...

दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के तेज झटके, देखें 2 महीने में कितने बार कांपी धरती

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में शाम 7 बजे भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। पिछले दो महीने में यह 14वां झटका है। भूकंप का...