ये है Jio का शानदार प्लान! सिंगल रिचार्ज से 336 दिनों की टेंशन खत्म, मिलेगा डाटा-कॉलिंग-SMS समेत कई लाभ

Reliance Jio Cheapest Plan: रिलायंस जियो अपने यूजर्स को कई प्लान ऑफर करता है जिनमें से एक प्लान किफायती प्लान है जिसकी वैधता 336 दिनों की है।

Reliance Jio Cheapest Plan: देश में कई टेलीकॉम कंपनियां हैं, जिनमें से एक रिलायंस जियों लोगों के बीच काफी मशहूर है। ये कंपनी सस्ते से सस्ता और महंगे से महंगा प्लान ऑफर करती है। अनलिमिडेट कॉलिंग, एसएमएस, डेटा समते ओटीटी बेनिफिट्स वाले प्लान भी ऑफर करती है।

इसके अलावा वार्षिक वैधता का प्लान को भी किफायती दाम में ऑफर करती है। इन्हीं में से एक ऐसा प्लान है जिसमें एक बार चार्ज करके पूरे साल तक टेंशन खत्म हो सकती है। अगर आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो 336 दिनों की वैधता के साथ है। ये एक पैसा वसूल प्लान है जो कई बेनिफिट्स के साथ आता है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

और पढ़िएSamsung Galaxy M54 5G में एंड्रॉइड 13 और 8जीबी रैम, जानें कब तक देगा दस्तक

जियो का 899 रुपये वाला पैसा वसूल प्लान 

जियो का 899 रुपये वाला प्लान कई बेनिफिट्स के साथ आता है। इसकी वैधता 336 दिनों की होती है। ये प्लान 12 साइकल्स के तौर पर 28 दिनों में आता है।

899 रुपये का प्लान

कुल मिलाकर 24 जीबी डाटा दिया जा रहा है। हर 28 दिन के लिए 2 जीबी डाटा उपलब्ध है। हाई-स्पीड डाटा खत्म होने के बाद 64 Kbps स्पीड दी जाएगी। इसमें हर 28 दिनों के बाद 50 SMS की सुविधा मिलती है।

अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाली सुविधा की तो इसमें किसी भी नंबर पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में जियो के JioCinema, JioCloud, JioSecurity, JioTV जैसे ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा।

और पढ़िएElon Musk का ईमेल पढ़कर कर्मचारियों के पैरों तले खिसकी जमीन! तुरंत 1200 लोगों ने छोड़ी नौकरी

सिर्फ इन यूजर्स के लिए उपलब्ध है ये प्लान

जियो का 899 रुपये वाला प्लान सिर्फ JioPhone यूजर्स के लिए उपलब्ध है। अगर आपके पास जियो का फोन तो आप जियो के नंबर को 899 रुपये में रिचार्ज कर सकते हैं। इसके जरिए आप कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप लाभ उठा सकते हैं।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version