OnePlus Nord CE 3 5G का सामने आया लुक! बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

OnePlus Nord CE 3 5G Launch Date Price in India: अघोषित वनप्लस नोर्ड सीई 3 5जी जल्द कंपनी की ओर से घोषित किया जा सकता है। लॉन्च से पहले फोन का डिजाइन और कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G Launch Date Price in India: जल्द ही वनप्लस अपने आगामी फोन की घोषणा कर सकती है। हालांकि, इससे पहले ही उसका नया लीक सामने आ गया है। फोन के रेंडर में इसके डिजाइन का पता चला है। आमतौर पर वनप्लस अपने स्मार्टफोन के डिजाइन में मामूली बदलाव करता है।

हालांकि, इस साल के वनप्लस 10आर 5जी (OnePlus 10R 5G) के साथ चीजें काफी बदल गईं, जिसने एक प्रीमियम OnePlus डिवाइस के लिए डिजाइन और सामग्री के लिए पूरी तरह से अलग नजरिया लिया और अब ऐसा लगता है कि अघोषित वनप्लस नोर्ड सीई 3 5जी (OnePlus Nord CE 3 5G) इस रास्ते पर जाने वाला अगला स्मार्टफोन हो सकता है।

और पढ़िए Xiaomi 13 और iQoo 11 सीरीज की लॉन्चिंग रद्द! जानिए कब तक होंगे लॉन्च

डिजाइन रेंडर सुझाव देते हैं कि वनप्लस ने सीई सीरीज़ के गोल रूप को गिरा दिया है और सीधी रेखाओं, सपाट पक्षों और तेज कोनों के साथ तराशे हुए लुक के साथ चला गया है।जबकि रियर कैमरा सेटअप जाना-पहचाना लगता है, दो सर्कुलर कैमरा कटआउट एक उभरे हुए कैमरा मॉड्यूल में लगे होने के बजाय सीधे रियर पैनल पर फिट किए गए प्रतीत होते हैं।

बैक पैनल में वनप्लस लोगो के साथ एक चमकदार फिनिश है जो हमें पुराने वनप्लस एक्स स्मार्टफोन की याद दिलाता है, जिसमें सिंगल रियर कैमरा के साथ एक समान पतला डिजाइन था जो रियर पैनल की सतह के साथ फ्लश करता था। पिछले मॉडल की तरह ही कोई ‘अलर्ट स्लाइडर’ नहीं है, लेकिन दोनों तरफ पावर और वॉल्यूम के लिए फ्लैट बटन हैं, जो कि वनप्लस 10आर 5जी के समान है।

और पढ़िएApple iPhone 15 में मिलेगा अपग्रेड कैमरा! कम रोशनी पर भी ले सकेगा शानदार तस्वीर

विनिर्देशों के संदर्भ में, एक पिछली रिपोर्ट 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC वाले स्मार्टफोन की ओर इशारा करती है। उम्मीद की जा रही है कि फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी + एलसीडी डिस्प्ले होगा और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर होगा। फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट में भी उपलब्ध होने की उम्मीद है।

कहा जाता है कि रियर कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा दो 2-मेगापिक्सल सेंसर की सुविधा है। सेल्फी कैमरे में 16 मेगापिक्सल का सेंसर होने की बात कही गई है। अन्य पहले लीक हुए  डिटेल्स 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी का संकेत देते हैं। ये सभी जानकारियां लीक के जरिए आई हैं, कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की गई है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version