OnePlus 11 के कलर समेत कई फीचर्स का हुआ खुलासा! यहां जानें पूरी जानकारी

OnePlus 11 Launch Date Price in India: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन इससे पहले इसके रंग विकल्प पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। 

OnePlus 11 Launch Date Price in India: नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित OnePlus 11 पर काम चल रहा है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है, लेकिन इससे पहले इसके रंग विकल्प पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं।

वनप्लस 11 को ग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में आने के लिए कहा गया है। आगामी हैंडसेट के वनप्लस 10 प्रो के सफल होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि यह 12GB तक रैम और अधिकतम 256GB स्टोरेज की पेशकश करता है।

और पढ़िए Electricity Saving Tips: सर्दियों में भी नहीं आएगा बिजली का ज्यादा बिल! बस लगा लें ये डिवाइस, लाइट जानें पर भी चलेगा हीटर

विश्वसनीय टिपस्टर मैक्स जंबोर (@MaxJmb) ने ट्विटर पर सुझाव दिया कि वनप्लस 11 को ग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक रंगों में पेश किया जाएगा। इस साल मार्च में लॉन्च किया गया वनप्लस 10 प्रो भी दो कलर ऑप्शन- एमरल्ड फॉरेस्ट और वोल्केनिक ब्लैक में आया था। वनप्लस 10टी ने भी जेड ग्रीन और मूनस्टोन ब्लैक शेड्स में डेब्यू किया। हालांकि, OnePlus 11 के लिए ज्यादा कलर ऑप्शन्स हो सकते हैं जिसका पता आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के दौरान चलेगा।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप, जिसकी घोषणा पिछले सप्ताह की गई थी, वनप्लस 11 को पावर देने की पुष्टि की गई है। जबकि वनप्लस ने आगामी हैंडसेट और इसके लॉन्च पर कोई अन्य डिटेल्स शेयर नहीं की गई है, संभावित डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स पर प्रकाश डालने वाले अतीत में कई लीक हुए हैं।

और पढ़िएWhatsApp Users हैं जोखिम में! हैकर्स ऐसे कर रहे हैं फोन नंबर और डेटा चोरी, जानें बचाव का तरीका

वनप्लस 11 को एंड्रॉइड 13-आधारित ऑक्सीजनओएस 13 पर चलाने के लिए इत्तला दे दी गई है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का 2K LTPO डिस्प्ले होगा। सेल्फी शूटर को जगह देने के लिए डिस्प्ले में होल-पंच कटआउट हो सकता है। फोन को दो रैम ऑप्शन- 8GB और 12GB और स्टोरेज ऑप्शन- 128GB और 256GB के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 11 Camera and Battery

वनप्लस 11 में हासेलब्लैड-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने की उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का IMX890 सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 32-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। कहा जाता है कि इसमें 32-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी है। वनप्लस वनप्लस 11 में 5,000mAh की बैटरी दे सकता है। यह 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें   

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version