iQoo Neo 7 SE इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, मिलेगा MediaTek Dimensity 8200 SoC प्रोसेसर

iQoo Neo 7 SE Launch Date in India: आईकू नियो 7 एसई के मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 SoC के साथ डेब्यू करने की पुष्टि हो गई है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

iQoo Neo 7 SE Launch Date in India: आईकू नियो 7 एसई (iQoo Neo 7 SE) की मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 SoC के साथ डेब्यू करने की पुष्टि हो गई है। कंपनी ने ये भी खुलासा किया है कि स्मार्टफोन 2 दिसंबर को चीन में लॉन्च होगा। iQoo ने पहले ही आईकू 11 सीरीज (iQoo 11 Series) के लॉन्च इवेंट को उसी तारीख पर आयोजित करने के लिए निर्धारित कर दिया है।

आईकू नियो 7 एसईके लिए एक टीज़र वीडियो से पता चला है कि हैंडसेट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि iQoo Neo 7S पर भी काम चल रहा है, हालाँकि, कंपनी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

iQoo Neo 7 SE Launch Date

iQoo ने Weibo पर एक पोस्ट साझा करते हुए घोषणा की कि आईकू नियो 7 एसई चीन में 2 दिसंबर को दोपहर 2:30 बजे स्थानीय समयानुसार (12pm IST) लॉन्च होगा। कंपनी ने पहले ही iQoo 11 सीरीज के लॉन्च को उसी तारीख को निर्धारित कर दिया है। इसके अलावा आईकू नियो 7 एसईमें MediaTek Dimensity 8200 SoC पैक करने की पुष्टि की गई है।

iQoo Neo 7 मिलेगा ट्रिपल कैमरा

MediaTek Dimensity 8200 मोबाइल प्लेटफॉर्म का अनावरण 1 दिसंबर को किया जाएगा, जिससे आईकू नियो 7 एसईइस चिपसेट द्वारा संचालित होने वाले पहले हैंडसेट में से एक बन जाएगा। iQoo ने हैंडसेट के डिज़ाइन का भी खुलासा किया है। यs OIS सपोर्ट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता प्रतीत होता है।

iQoo Neo 7 Price & Availability

इस iQoo स्मार्टफोन के बाकी स्पेसिफिकेशन अभी गुप्त हैं। एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि आईकू नियो 7 एसई इम्प्रेशन ब्लू, जियोमेट्रिक ब्लैक और पॉप ऑरेंज रंगों में आएगा। इसमें AMOLED E5 डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

- विज्ञापन -

ये हैंडसेट 8GB और 12GB रैम विकल्पों के साथ आ सकता है। कंपनी ने iQoo Neo 7 को अक्टूबर में CNY 2,699 (लगभग 30,800 रुपये) के बेस प्राइस पर लॉन्च किया था। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच का फुल-एचडी+ सैमसंग ई5 एमोलेड पैनल है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9000+ SoC द्वारा संचालित है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version