iQoo 11 5G और iQoo Neo 7 SE की नई लॉन्च डेट आई सामने, मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स!

iQoo 11 5G and iQoo Neo 7 SE Launch Date: अलग-अलग लिस्टिंग से iQoo फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पहले ही संकेत दिया जा चुका है।

iQoo 11 5G and iQoo Neo 7 SE Launch Date: आईकू 11 5जी के लॉन्च इवेंट को 8 दिसंबर के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है क्योंकि चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने 2 दिसंबर को हैंडसेट पेश करने की अपनी प्रारंभिक योजना स्थगित कर दी थी। iQoo इंडोनेशिया ने इंस्टाग्राम हैंडल पर विकास की पुष्टि की। अलग-अलग लिस्टिंग से iQoo फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पहले ही संकेत दिया जा चुका है।

iQoo Neo 7 SE Launch Date

लॉन्च इवेंट में आईकू निओ 7 एसई स्मार्टफोन को पेश करने की भी अफवाह है। स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे IST शुरू होगा। हालांकि, iQoo ने आईकू 11 5जी के साथ iQoo 7 SE स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पुष्टि नहीं की गई है।

Cyber ​​Security Tips: साइबर सुरक्षा है बेहद जरूरी! बचाव के लिए अपनाएं ये कुछ तरीके

iQoo 11 5G Launch Date

iQoo इंडोनेशिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, आईकू 11 5जी का अनावरण 8 दिसंबर को कंपनी के लॉन्च इवेंट में किया जाएगा, जो दोपहर 2:30 बजे IST पर शुरू होगा। इंस्टाग्राम पर कंपनी के एक अन्य पोस्ट ने भी पुष्टि की है कि आईकू 11 5जी स्मार्टफोन बीएमडब्ल्यू मोटरस्पोर्ट-थीम वाले संस्करण में आएगा।

iQoo 11 5G Specifications

iQoo ने पुष्टि की थी कि आईकू 11 5जी स्मार्टफोन क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के साथ LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आएगा। इसे 8GB और 12GB रैम वैरिएंट समेत 256GB और 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

अफवाहों के अनुसार आईकू 11 5जी में E6 AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जो 2K रिज़ॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जो 50MP का प्राथमिक कैमरा, 13MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP का टेलीफोटो यूनिट के साथ होगा। इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है।

आगामी आईकू 11 5जी के अन्य उम्मीद किए जाने वाले स्पेसिफिकेशन्स बताते हैं कि स्मार्टफोन को 120W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित किया जा सकता है।

Infrared Light: सर्दियों में ये बल्ब अपनी रोशनी से करता है कमरा गर्म, जानिए कीमत

iQoo Neo 7 SE Specifications

इस बीच आईकू निओ 7 एसई को मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 SoC द्वारा संचालित किए जाने की अफवाह है। आईकू निओ 7 एसईकी लीक हुई लाइव इमेज से उठी अफवाह भी स्मार्टफोन को AMOLED डिस्प्ले की सुविधा देने का सुझाव देती है, साछ ही 120Hz रिफ्रेश रेट और 12GB रैम तक डिस्प्ले होगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी होने की पुष्टि की गई है, जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version