Elon Musk करेंगे Alternative Phone लॉन्च! ट्वीट करते हुए दी जानकारी

Elon Musk Alternative Phone: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने को लेकर इशारा दिया है। एक ट्विटर के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने फोन लॉन्च करने की बात कही है।

Elon Musk Alternative Phone: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने 26 नवंबर, शनिवार को कहा कि अगर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को एप्लिकेशन स्टोर से हटा दिया जाता है, तो वह ऐप्पल (Apple) और एंड्रॉइड डिवाइसों (Android Device) के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए “वैकल्पिक” स्मार्टफोन तैयार करेंगे।

एलन मस्क ने की ‘वैकल्पिक फोन’ बनाने की बात

ये सब तब शुरू हुआ जब एक यूजर ने ट्वीट (Elon Musk Tweet) किया, “अगर ऐप्पल और गूगल अपने ऐप स्टोर से ट्विटर बूट करते हैं, तो @elonmusk को अपना स्मार्टफोन बनाना चाहिए। आधा देश ख़ुशी से पक्षपाती, स्नूपिंग iPhone और Android को छोड़ देगा। आदमी मंगल ग्रह के लिए रॉकेट बनाता है, एक मूर्खतापूर्ण छोटा स्मार्टफोन आसान होना चाहिए, है ना?”

मस्क ने जवाब दिया कि “मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं कि ये उस पर नहीं आएगा, लेकिन, हां, अगर कोई अन्य विकल्प नहीं है, तो मैं एक वैकल्पिक फोन बनाऊंगा।”

मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए। जबकि एक ने टिप्पणी की, “मुझे यकीन है कि वह स्मार्टफोन में क्रांति लाएगा,” दूसरे ने कहा, “मुझे लगता है कि ये योजना पहले से ही काम कर रही है।”

इस बीच ट्विटर के सीईओ ने शुक्रवार को कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म अगले सप्ताह शुक्रवार को ‘सत्यापित’ सेवा को अस्थायी रूप से फिर से लॉन्च करेगा और सभी सत्यापित खातों को ‘चेक सक्रिय होने से पहले मैन्युअल रूप से प्रमाणित’ किया जाएगा।

मस्क ने पहले अपनी $8 ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा को सत्यापन के साथ रोक दिया था, क्योंकि मंच पर अराजकता का सामना करना पड़ा क्योंकि ब्लू बैज वाले नकली खातों ने $8 का भुगतान करने के बाद वास्तविक खातों का प्रतिरूपण किया, ये कहते हुए कि ये 29 नवंबर से इसे फिर से लॉन्च करेगा – इस बार अधिक “रॉक सॉलिड”।

मस्क ने ये भी कहा कि ‘हिंसा के लिए उकसाने का परिणाम खाता निलंबन होगा’। आलोचनाओं का सामना करने के बाद, ट्विटर ने ब्लू सेवा बंद कर दी। ट्विटर पर मौजूदा वेरिफाइड अकाउंट्स के लिए कुछ बुरी खबरों में, मस्क ने कहा कि सभी अवैतनिक लीगेसी ब्लू चेक-मार्क कुछ महीनों में हटा दिए जाएंगे। मस्क ने ये भी घोषणा की है कि ट्विटर अपनी नीतियों का उल्लंघन करने के लिए उपयोगकर्ताओं को आभासी जेलों में बंद कर सकता है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version