TrendingExclusive Interviewlok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

निधन से पहले मशहूर यूट्यूबर की ये थी सबसे वायरल रील, Karan Johar से ले लिया था पंगा

YouTuber Abhradeep Saha Death: मशहूर यूट्यूबर जिसने 27 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है अब उसकी सबसे पॉपुलर रील चर्चा में गई है। इस रील में ऐसी क्या खासियत है कि उस समय इसे फैंस ने इतना पसंद किया था, ये तो आपको उसे देखने के बाद ही समझ आएगा। इस वीडियो में आपको पता लगेगा कि वो कैसे निडर होकर वीडियो बनाया करते थे।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Apr 17, 2024 18:15
Share :
YouTuber Death: मशहूर यूट्यूबर ने Karan Johar पर साधा था निशाना, वायरल हो गई थी रील

YouTuber Abhradeep Saha Death: आज एक ऐसी बुरी खबर आई है जिसके बाद फैंस के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। अब एक ऐसे सितारे का निधन हो गया है जो लोगों के दिलों में बसा करता था। एक पॉपुलर यूट्यूबर की मौत हो गई है। ये खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर हाहाकार मच गया है। यूट्यूब की दुनिया में नाम कमाने और लाखों लोगों को अपनी लत लगाने के बाद अचानक अब इस यूट्यूबर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस सदमे से फैंस बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

फिर वायरल हुई यूट्यूबर की आखिरी रील

किसी ने भी नहीं सोचा था कि जिसको एंग्री रैंटमैन (Angry Rantman) कहकर वो इतना प्यार लुटा रहे हैं वो शख्स 27 साल की उम्र में ही अपनी अंतिम सांस ले लेगा। लेकिन अनहोनी को कौन ही रोक सकता है। शायद यूट्यूबर अभ्रदीप साहा (Abhradeep Saha) का निधन भी इसी उम्र में लिखा था। इसीलिए तो सर्जरी के बाद, 1 महीना वेंटिलेटर पर रहने के बाद उन्होंने जिंदगी की जंग से हार मान ली। अब अभ्रदीप साहा की मौत के बाद उनके परिवार वाले और फैंस मातम मना रहे हैं। इसी बीच उनकी वो आखिरी रील भी बार-बार देखी जा रही है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हुई थी।

करण जौहर का उड़ाया था मजाक

बता दें, एंग्री रैंटमैन उर्फ अभ्रदीप साहा की सबसे पॉपुलर रील वो थी जिसमें उन्होंने सीधा बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) से पंगा लिया है। ये रील 3.3 मिलियन यानी करीब 33 लाख लोग देख चुके हैं। इसमें अभ्रदीप साहा का बेबाक अंदाज देखने को मिला था। उन्होंने करण जौहर को अपने निशाने पर ले लिया था। उनकी ट्रोलिंग कर वो रातों-रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इस वीडियो में उन्होंने ‘एनिमल’ (Animal) फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) का भी जिक्र किया था।

यह भी पढ़ें: मौत से पहले मशहूर यूट्यूबर की आखिरी पोस्ट, पहले ही कर दिया था अनहोनी का इशारा!

चुलबुला अंदाज फैंस कर रहे याद

इस रील में यूट्यूबर अभ्रदीप साहा करण जौहर का इस तरह से मजाक उड़ा रहे हैं जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर पागल हो गए थे। उन्होंने बताया था कि अगर संदीप रेड्डी वांगा- करण जौहर के शो में जाएंगे तो करण जौहर अपनी पैंट में ही सूसू कर देंगे और उनके शो का नाम सूसू विद करण हो जाएगा। ये रील लोगों ने खूब शेयर की थी और आज ये बस याद बनकर रह गई है। अब लोग उसे देखकर अभ्रदीप साहा का चुलबुला अंदाज याद कर रहे हैं।

First published on: Apr 17, 2024 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version