Tuesday, June 2, 2020

बहुत कम लोगों को पता होगा की इस अभिनेत्री के साथ भी सलमान खान का था ट्रस, पिता बने विलेन

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के ऐसे अभिनेता है, जो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। बात चाहें फिल्म को लेकर हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ की।

नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड (Bollywood) के ऐसे अभिनेता है, जो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। बात चाहें फिल्म को लेकर हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ की। सलमान खान (Salman Khan) ने शादी तो अभी तक नहीं की है, लेकिन कई मौके ऐसे भी आए जब उनके मन में भी शादी के ख्वाब आए थे।

Salman Khan To Marry Juhi Chawla? - YouTube

सलमान खान (Salman Khan) की लाइफ में सोमी अली से लेकर ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, कटरीना कैफ जैसी कई लड़कियां आईं, इसके बावजूद वह आज तक कुंवारे हैं और 54 साल की उम्र में भी देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं। खैर, यहां हम आपको बताने जा रहे हैं जूही चावला के बारे में, जिनसे शादी करना चाह रहे थे सलमान।

जूही से शादी का सपना देखने लगे थे सलमान खान

जूही चावला उन्हें इतनी पसंद थीं कि उनसे शादी का ख्वाब देखने लगे थे, सलमान खान खुद ये बातें एक पुराने इंटरव्यू में बता चुके हैं। उन्हेंने कहा- मैं जूही से शादी करना चाहता था। उस वक्त सलमान का दिल जूही के लिए धड़ रहा था। इसके बाद शादी का प्रपोज़ल लेकर वह जूही के पिता के पास पहुंचे जो भारतीय राजस्व सेवा (Indian Revenue Service) में कार्यरत थे।

जूही के पिता ने कर दिया मना

सलमान ने कहा था कि वह जब इस शादी के प्रपोजल को लेकर जूही के पिता के पास पहुंचे तो उन्होंने सीधे ‘ना’ कर दिया। जब सलमान से इस बारे में पूछा गया कि जूही के पिता ने रिश्तो को क्यों ठुकराया तो उन्होंने कहा – पता नहीं उन्हें क्या चाहिए था, लेकिन मैं उनके लिए सूटेबल नहीं था।

जब सलमान से यह पूछा गया कि उन्होंने जूही के साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया है तो सलमान का जवाब हैरान कर देने वाला था। सलमान ने सीधे शब्दों में कहा – जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहतीं। हालांकि, इसके बाद साल 1997 में आई फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ में सलमान और जूही का एक कोर्ट मैरिज सीन जरूर नजर आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महाराष्ट्र और गुजरात पर बढ़ा चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ का खतरा, NDRF की कई टीमें तैनात

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच देश पर एक नया खतरा मंडरा रहा है। बंगाल और ओडिशा में चक्रवाती तूफान अम्फान की तबाही के...

क्या भारत के नाम से हट जाएगा ‘इंडिया’? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

प्रभाकर मिश्रा, नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट आज उस याचिका पर सुनवाई करेगा जिसमें मांग की गई है कि संविधान संसोधन करके इंडिया शब्द हटा...

Aaj ka Rashifal 2 June 2020:  इन राशि वालों को आज रहना होगा सावधान वरना बिगड़ सकते हैं काम, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 2 June 2020: आज दिनांक 2 जून 2020 और दिन मंगलवार (Mangalwar ka Rashifal) है। आज का दिन सभी 12 राशियों...

‘CHAMPIONS’ से मजबूत होंगे छोटे उद्योग, रोजगार की लग जायेगी झड़ी!

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की मीटिंग में 20 लाख करोड़ के पैकेज और लोकल के लिए वोकल अभियान...