Vikram Gokhale Passes Away: विक्रम गोखले का पुणे में हुआ निधन, कुछ समय से चल रही थीं स्वास्थ्य जटिलताएं

Vikram Gokhale Passes Away: पिछले कुछ दिनों से खराब स्वास्थ्य के बाद दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का 26 नवंबर को, पुणे में निधन हो गया है।

Vikram Gokhale Passes Away: पिछले कुछ दिनों से खराब स्वास्थ्य के बाद दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का 26 नवंबर को, पुणे में निधन हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि गोखले ने पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें कुछ हफ्ते पहले स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण भर्ती कराया गया था।

 

पिछले काफी समय से अभिनेता की सेहत नाजुक थी। वहीं रविवार रात ऐसी खबर आई कि अभिनेता निधन हो गया है। हालांकि, उनके परिवार ने इसका खंडन कर बताया कि वो जीवित हैं और वेंटिलेटर पर हैं।

और पढ़िए – Bhediya Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर हुई शानदार कमाई

शुक्रवार को सेहत में आया था सुधार

वहीं शुक्रवार को अस्पताल के अधिकारियों के अनुसार, उनके स्वास्थ्य में धीरे-धीरे लेकिन लगातार सुधार देखने को मिल रही थी। 77 वर्षीय अभिनेता को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद 5 नवंबर को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल ले जाया गया था। उनकी गंभीर तबीयत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

उस वक्त डॉक्टरों का कहना था कि उनका ब्लड प्रेशर और हार्ट बीट रेट स्थिर है। अस्पताल के प्रवक्ता शिरीष याडकिकर ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया था कि, ‘गोखले धीमा लेकिन स्थिर सुधार दिखा रहे हैं। वह अपनी आंख खोल रहे हैं और अपने अंगों को हिला रहा है और अगले 48 घंटों में वेंटिलेटर सपोर्ट बंद होने की संभावना है।”

पत्नी वृषाली गोखले ने कही थी ये बात

इससे पहले, विक्रम की पत्नी वृषाली गोखले ने साझा किया था कि विक्रम बुधवार दोपहर को ‘कोमा में चले गए थे’। उन्होंने यह भी कहा कि वो मल्टी-ऑर्गन फेल्योर से पीड़ित है। उन्होंने एक बयान में कहा था कि, “विक्रम गोखले पिछले 24 घंटों से गंभीर हैं। डॉक्टर अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। वह उम्मीद के मुताबिक इलाज का जवाब नहीं दे रहे हैं ”।

विक्रम गोखले का फिल्मी करियर

विक्रम गोखले ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘परवाना’ से की थी। चार दशकों से अधिक के करियर में, गोखले विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें ‘अग्निपथ’ (1990), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), ‘भूल भुलैया’ (2007) और ‘मिशन मंगल’ (2019) शामिल हैं। विक्रम को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी, शर्ली सेठिया और अभिमन्यु दसानी के साथ ‘निकम्मा’ में देखा गया था, जो इस साल जून में रिलीज़ हुई थी।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version