बप्पा की भक्ति में रंगे ‘विक्की-कैटरीना’, अर्पिता शर्मा के घर मनाई पहली गणेश चतुर्थी

कैटरीना और विक्की (katrina & Vicky) बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर ही 'टॉक ऑफ़ द टाउन' बने रहते हैं। आए दिन ये जोड़ी एक दूसरे के साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती देखी जाती है।

मुंबई: कैटरीना और विक्की (katrina & Vicky) बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर ही ‘टॉक ऑफ़ द टाउन’ बने रहते हैं। आए दिन ये जोड़ी एक दूसरे के साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती देखी जाती है।

अभी पढ़ें  Riteish Deshmukh और Genelia D’souza ने खरीदी इलेक्ट्रिक कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

हाल ही में दोनों को एक साथ स्पॉट (Vicky Katrian spotted Video) किया गया जब ये जोड़ी अर्पिता खान शर्मा के घर गणपति समारोह के लिए पहुंची। हर साल की तरह इस साल भी अर्पिता ने धूम-धाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया। ऐसे में उनकी खास दोस्त कैटरीना का पहुंचना तो बनता ही था।

शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (katrina Kaif & Vicky kaushal First Ganpati Pooja After Marriage) की ये पहली गणपति थी, जिसे दोनों ने साथ मिलकर मनाया और बप्पा का आशीर्वाद लेने अर्पिता (Katrina & Vicky at Arpita Khan Sharma Ganpati Pooja) के घर पहुंचे।

इस मौके पर विक्की ने पीले रंग का सिल्क का कुर्ता पहन रखा था, तो वहीं कैट भी पति के साथ ट्विनिंग करती हुई देखी गईं। उन्होंने इस दौरान लाइट यलो कलर का शरारा सूट कैरी किया, जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही थीं। कार से उतरने के बाद दोनों ने एक साथ पैपराजी के लिए पोज़ दिया और हाथों में हाथ डाले घर के जाते दिखाई दिए।

अभी पढ़ें Laal Singh Chaddha फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने मांगी माफी, जारी किया वीडियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दोनों ही स्टार्स अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। विक्की कौशल की पाइपलाइन में ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘सैमबहादुर’ के अलावा सारा अली खान के साथ एक अनटाइल्ड फिल्म भी है। वहीं कैटरीना के पास ‘टाइगर 3’ और ‘फोन भूत’ के अलावा विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ भी है। आलिया और प्रियंका के साथ ‘जी ले जरा’ अभी फ्लोर पर आना बाकी है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version