अक्षय की फिल्म बेल बॉटम में हीरोइन होंगी वाणी कपूर, पहली बार दिखेंगे साथ !

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की लीड हीरोइन मिल गई है।बता दें इस मूवी में अक्षय कुमार के अपोजिट वाणी कपूर को साइन कर लिया गया है।वही वाणी ने इंस्टा पर ये खुशखबरी शेयर की है।अभिनेत्री वाणी कपूर ने अक्षय के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर बताया कि वे इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।उन्हें जल्द से जल्द बेल बॉटम की शूटिंग शुरू होने का इंतजार है।गौरतलब है अक्षय कुमार और वाणी कपूर की केमिस्ट्री तस्वीरों में देखते ही बनती है।

खैर ये पहली बार होगा जब पर्दे पर अक्षय संग वाणी की जोड़ी देखने को मिलेगी।बेल बॉटम को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करेंगे।लॉकडाउन के दौरान फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है।फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है। ये मूवी 2 अप्रैल 2021 में रिलीज होगी।पहले इस प्रोजेक्ट में कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन का कास्ट किए जाने की अटकलें थीं।अक्षय और नुपुर म्यूजिक वीडियो फिलहाल में साथ नजर आए थे। ये गाना जबरदस्त हिट रहा था।

खबरों की माने तो नुपुर अक्षय की बेल बॉटम से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। लेकिन अब इस प्रोजेक्ट के लिए वाणी कपूर को साइन कर लिया गया है।फिल्म से अक्षय कुमार के लुक पोस्टर सामने आ चुके हैं।इनमें अक्षय कुमार का रेट्रो अवतार देखने को मिला था।फिल्म स्पाई थ्रिलर होगी।वही इस साल दिवाली पर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है।इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी।दोनों की ऑनस्क्रीन पेयरिंग का काफी पसंद किया जाता है।