Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Urfi Javed ने कपड़े उतारकर दी दिवाली की शुभकामनाएं, नेटिजेंस ने लगाई क्लास

Urfi Javed video: सेलेब्स अपने-अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में उर्फी जावेद ने भी दिवाली पर एक बम फोड़ा है।

Urfi Javed Semi Nude video: रोशनी का त्योहार दीपावली नजदीक आ गया है। हर तरफ सेलिब्रेशन भी शुरू हो गए हैं। पार्टीज का दौर जारी है। सेलेब्स अपने-अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में उर्फी जावेद (Urfi Javed wishes diwali) ने भी दिवाली पर एक बम फोड़ा है।

अभी पढ़ें Diwali 2022: बी-टाउन सेलेब्स ने यूं मनाई दिवाली, करीना से लेकर कैटरीना तक ने फैंस को दी शुभकामनाएं

 

उर्फी ने दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सेमी न्यूड (Urfi Javed semi nude video) नजर आ रही हैं। उनके इस अंदाज ने लोगों को आक्रोश से भर दिया है।

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी के वीडियो (Urfi Javed) की बात करें तो ये कोई पहला मौका नहीं है, जब उन्होंने नेटिजेंस को चौंकाया हो या नाराज किया है। कभी शरीर पर ग्लिटर लगाकर तो कभी चांदी वर्क लगाकर वो पहले सेमी न्यूड हो चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें ट्रोलिंग (Urfi Javed gets troll) का शिकार भी होना पड़ा। लेकिन इस बार उर्फी ने कुछ भी नहीं पहनने का फैसला किया।

लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस को मरून कलर की स्कर्ट पहने सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने कोई भी टॉप नहीं पहना और अपने स्तनों को एक हाथ से छिपा रखा है। दूसरे हाथ से वो लड्डू खाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, सबको हैप्पी दिवाली!! (हार्ट इमोजी)

 

अभी पढ़ें Priyanka Chopra & Nick Jonas Diwali: प्रियंका निक एक साथ हुए स्पॉट, मां मधु चोपड़ा भी आईं नजर

ये देखने के बाद नेटिजेंस का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कमेंट बॉक्स में खरी खोटी लिखना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा,”हद हो गई”। दूसरे ने लिखा, “मुझे लगा दिवाली पर पटाखों से ड्रेस बनाएगी”, तीसरे ने लिखा, “ये कौन सा तरीका है दिवाली विश करने का”, एक और यूजर ने लिखा, “क्या बकवास है ये”, एक अन्य ने लिखा, “ईद पर ऐसे नहीं कर सकती क्योंकि इसके धर्म में सजा मिलेगी हमारी दिवाली को खराब कर रही है।”

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -