Wednesday, July 8, 2020

अक्षरा सिंह ने किसे सिखाया सबक और आखिर क्यों कहा, “इधर आने का नहीं”

अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती और अपनी आवाज दोनों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं और अब उन्होंने अपने नए रिलीज "इधर आने का नहीं" से अच्छे-अच्छों की क्लास लगा दी है।

मुंबई। लॉकडाउन में लोगों को बोरियत से बचाने के लिए सोशल मीडिया पर कई सारे मीम वायरल हो रहे हैं, और इन्ही में कुछ ऐसे मीम्स भी हैं जो हर वक्त लोगों के जुबान पर छाए रहते हैं। और आप लोगों को ये लाइन तो बखूबी याद ही होगी, “बुलाती है मगर जाने का नहीं”। हालांकि इस लाइन पर कई सारे वीडियोज़ बने और आज भी लोग इसके मायनों को अपने-अपने तरीके से ही लेते हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इसके जवाब में एक बेहद मजेदार गाना बनाकर उसे शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गाने के बोल हैं – “इधर आने का नहीं”, जिसके जरिये एक्ट्रेस उन लड़कों को समझा रही हैं कि लड़कियां, लड़कों को नहीं बुलाती हैं,बल्कि लड़के खुद आते हैं और बाद में इग्‍नोर करते हैं। ऐसे लड़कों को सबक सीखाते हुए ही अक्षरा कहती हैं कि ‘इधर आने का नहीं’।

यह गाना अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं। इसमें अक्षरा का स्‍वैग भी खूब देखने को मिल रहा है।

गाने की बात करें तो इसके लिरिक्‍स विकास वर्मा ने लिखे हैं और संगीत भी विकास वर्मा ने ही दिया है, साथ ही इसमें अक्षरा के खूबसूरत आवाज ने गाने को और भी ज्यादा बेहतरीन बना दिया है।

गाने के वीडियो में अक्षरा का स्‍वैग महिला सशक्तिकरण का संदेश देती है। वीडियो में अक्षरा खुली जिप्‍सी और बाइक राइड करती नजर आती हैं, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोरोना के बाद इंडिया से बाहर इंडिया का अद्भुत कारनामा, चीन और पाकिस्तान कर रहे स्यापा

नई दिल्ली। यूरोपियन यूनियन हो या फिर यूनाईटेड नेशंस हर तरफ भारत का बोलवाला है। अमेरिका, ब्रिटेन हो फिर रूस हर कोई भारत से...

नेपाल में उठा सियासी तूफान, चालबाज चीन ने राष्ट्रपति भवन को भी जाल में फंसाया

नई दिल्ली। चालबाज चीन ने नेपाल के राष्ट्रपति भवन को भी अपने जाल में फंसा लिया है। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग चाहते हैं...

सपना चौधरी ने इस गाने पर डांस से जीता फैंस का दिल, पागल हो गए लोग, देखें वीडियो

नई दिल्लीः हरियाणवी सिंगर (Haryanvi Dancer) और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की पहचान किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है। वो जब मंच...

लॉकडाउन में बुक कराए गये टिकटों का रिफंड नहीं दे रहीं एयरलाइंस, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

नई दिल्ली। कोरोना लॉकडाउन के दौरान बुक किए गये हवाई टिकटों की वापसी में एयर लाइन हीलाहवाली कर रही हैं। यात्रियों पर जबरन क्रेडिट...