Trendinglok sabha election 2024International Women DayIPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

TMKOC में हुई नई Mrs Roshan Singh Sodhi की एंट्री, किसने किया Jennifer Mistry को रिप्लेस?

TMKOC New Mrs Roshan Singh Sodhi: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब आपको नई रोशन भाभी देखने को मिलने वाली है। अब मेकर्स को जेनिफर बंसीवाल की रिप्लेसमेंट मिल गई है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Dec 6, 2023 18:43
Share :
Image Credit: Instagram

TMKOC New Mrs Roshan Singh Sodhi: मशहूर टेलीविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। मगर पिछले कुछ समय से यह सुपर हिट शो बदलावों के दौर से गुजर रहा है। सिर्फ बदलाव ही नहीं बल्कि समय-समय पर इससे जुड़े विवाद भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। इसी साल जेनिफर बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) के शो छोड़ देने के बाद से उनका किरदार शो में नजर नहीं आ रहा था। लेकिन अब मोनाज मेवावाला (Monaz Mevawalla) के रूप में रोशन भाभी की शो में री एंट्री होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Year Ender: इस साल इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, फैंस के बीच फिर दिखा बॉलीवुड का क्रेज

रोल के लिए एक्साइटेड हैं मोनाज मेवावाला

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन भाभी के रूप में नया किरदार पाकर मोनाज मेवावाला काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में इसे लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि वे पूरा दिल लगाकर रोशन भाभी का रोल प्ले करेंगी। इतना ही नहीं उन्हें पूरा यकीन है कि दर्शक भी उन्हें बदले में भरपूर प्यार देंगे। आपको बता दें कि मोनाज टीवी इंडस्ट्री का कोई नया चेहरा नहीं हैं। वे पहले भी कई टीवी शो और डेली सोप का हिस्सा रह चुकी हैं।

इससे पहले इन शोज में किया काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा मोनज का पहला टीवी शो नहीं है। वे इससे पहले ‘जय दुर्गा’, ‘अर्धांगिनी’, ‘मीत मिला दे रब्बा’, ‘झिलमिल सितारों का आंगन होगा’ और ‘रिश्तों की डोर’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी एक्टिंग से काफी तारीफें बटोरी और अब वे रोशन भाभी के किरदार में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। मोनाज के पिता फिरदौस मेवावाला भी जाने-माने एक्टर हैं जो ‘हमको तुमसे प्यार है’, ‘जुर्म’, ‘अक्सर’, ‘साँवरीया’ और ‘हेट स्टोरी’ समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं।

जेनिफर ने असित पर लागए थे गंभीर आरोप

बता दें, जेनिफर बंसीवाल ने लगातार 15 सालों तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन भाभी का किरदार निभाया था और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। मगर इसी साल मार्च में उन्होंने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शो क्विट कर दिया। उनका कहना था कि कलाकारों के साथ सेट पर अच्छा बर्ताव नहीं किया जाता। हालांकि, यह मामला अभी कोर्ट में पेंडिंग है और जेनिफर के दावों में कितनी सच्चाई है, यह कोर्ट के फैसले के बाद ही पता चल सकेगा।

First published on: Dec 06, 2023 06:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version