Tejasswi और Karan ने एक साथ की गणपति पूजा, होने वाली सासू मां भी रहीं मौजूद

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) टेली टाउन के जाने-माने और लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं, जो अपनी क्यूट केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। दोनों ने एक साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया।

मुंबई: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) टेली टाउन के जाने-माने और लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं, जो अपनी क्यूट केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। उत्सव का समय है और हर तरफ त्योहारों का जोश देखने को मिल रहा है। ऐसे में इन दोनों ने भी साथ में गणेशोत्सव का त्योहार मनाया।

अभी पढ़ें Brahmastra: रणबीर-आलिया का दिखा दिलकश अंदाज, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया ‘बेबी ऑन बोर्ड’

टिंसेल टाउन में भी गणपति पूजा की धूम है। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक सेलेब्स ने अपने अपने घरों में भगवान गणेश की मर्ति स्थापित की है। ऐसे में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने भी अपने घर बप्पा की मूर्ति स्थापित की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

कपल (TejRan celebrate Ganpati Puja together) ने बड़े ही उत्साह के साथ गणेशोत्सव मनाया। नागिन 6 स्टार तेजस्वी प्रकाश भगवान गणेश की प्रबल भक्त हैं और बिग बॉस 15 के घर के अंदर उन्हें कई बार बप्पा की अराधना करते हुए देखा जा चुका है। अब गणेश चतुर्थी के मौके पर करण और तेजस्वी ने एक साथ इस त्योहार को मनाया और इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। तेजा ने अपने घर पर गणपति समारोह की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। समारोह से उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा और उनकी माँ के साथ तस्वीरें साझा की।

इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें इन सभी को एक साथ मिलकर भगवान गणेश (TejRan Video at Ganesh Chaturthi) की आरती करते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो में तेजस्वी ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है और हाथ में मंजीरा लेकर बजाती हुई देखी जा सकती हैं। वहीं तेजस्वी और करण की मांओं को भी आरती में घंटी और मंजीरा बजाते हुए देखा जा सकता है।

वहीं अन्य वीडियो में करण कुंद्रा को कैमरे के सामने भगवान गणेश को रखते हुए घंटी बजाते देखा जा सकता है। इस दौरान केवल उनका हाथ नजर आ रहा है।

इसके अलावा तेजस्वी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें वो भगवान गणेश की मूर्ति के आगे मोदक चढ़ाते हुई देखी जा सकती हैं। उन्होंने कैप्शन में उन्होंने लिखा, “गणपति बप्पा मोरया।”

अभी पढ़ें –  टूटे पैर के साथ शिल्पा शेट्टी ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वैसे ये पहली बार नहीं है जब उन्हें करण कुंद्रा की मॉम के साथ बॉन्डिंग जमाते हुए देखा जा रहा है। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी मां और करण की मां के साथ एक इंस्टाग्राम ट्रेंड आज़माते हुए मज़ेदार रील भी साझा की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे मम्स तुम्हारे मम्स से ज्यादा डैपर हैं”।

बिग बॉस 15 जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 6 में नजर आ रही हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version