TrendingGautam Gambhirlok sabha election 2024IPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

महिलाएं देश क्यों नहीं चला सकतीं…? ‘महिला आरक्षण बिल’ पर तीखी बहस के बीच Tamannaah Bhatia ने कह दी ऐसी बात

Tamannaah Bhatia on Women Reservation Bill: ‘महिला आरक्षण बिल’ (Women Reservation Bill) देशभर में चर्चाओं का विषय बना हुआ है। गुरुवार को नए संसद भवन में ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ को पेश किया, जिसके बाद संसद में लगातार नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्रियों को का भी आना-जाना लगा। इन एक्ट्रेसेस में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), […]

Edited By : Vandana Saini | Updated: Sep 21, 2023 15:50
Share :
Tamannaah Bhatia on Women Reservation Bill

Tamannaah Bhatia on Women Reservation Bill: ‘महिला आरक्षण बिल’ (Women Reservation Bill) देशभर में चर्चाओं का विषय बना हुआ है। गुरुवार को नए संसद भवन में ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ को पेश किया, जिसके बाद संसद में लगातार नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्रियों को का भी आना-जाना लगा। इन एक्ट्रेसेस में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) दिव्या दत्ता (Divya Dutta), खुशबू सुंदर (Khushboo Sundar) और स्मृति कालरा (Smriti Kalra) का नाम शामिल है। इस दौरान तमन्ना भाटिया लाल रंग की साड़ी में नए संसद में पहुंची।

साथ ही एक्ट्रेस ने संसद बाहर आने के बाद ‘महिला आरक्षण बिल’ को लेकर बात की और अपना पक्ष रखा। दरअसल, जब एक्ट्रेस संसद के बाहर आई तो रिपोर्ट ने उनसे सवाल किया ‘संसद में बिल पर चर्चा चल रही है और क्या इस बिल से महिलाओं का कोई फायदा होगा?’

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस के बाद अब OTT पर ‘गदर’ मचाएंगे ‘तारा सिंह’, SRK की फिल्म को पछाड़ इस दिन रिलीज होगी Gadar 2

Tamannaah Bhatia ने किया बिल का समर्थन

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने ‘महिला आरक्षण बिल’ पर बात करते हुए अपना समर्थन दिया और कहा कि ‘महिला आरक्षण बिल एक बेहद जरूर बिल है, जो पास हुआ है। मैं जब सेशन के दौरान मैं जब सब लोगों की बात सुन रही थी तब मुझे समझ आया है कि ये सब लोगों की समस्या का समाधान है। हम हमेशा यही चाहते हैं कि हमारा देश महाशक्तिशाली देश बने’। एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि ‘आधी आबादी की जानकारी हमें इस बिल के जरिए मिल पाएगी’।

‘महिलाएं देश क्यों नहीं चला सकतीं…?’

साथ ही एक्ट्रेस का आगे कहना है कि ‘आज के समय में महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। जैसे स्पोर्ट्स या बाकी के फिल्ड हैं, तो महिलाएं देश क्यों नहीं चला सकतीं? और ये एक आम आदमी को भी प्ररित करेगा कि राजनीति उनके लिए कोई निंदनीय नही है और हम इसके अंदर घूस सकते हैं तो देश का कुछ कर सकते हैं’। वहीं, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि ‘क्या उनको लगता है कि पीएम मोदी ये कर पाएंगे?’, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि ‘हां मुझे लगता है वो कर पाएंगे’।

First published on: Sep 21, 2023 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version