#SushantSuicideCase: पुलिस अबतक 28 लोगों से कर चुकी है पूछताछ, अब दो नामचीन फिल्मकारों की बारी

मुंबई। सुशांत सिंह सुसाइड मामले की हर कड़ी को जोड़ने के लिए मुम्बई पुलिस अपनी जांच को बड़ी तेजी से आगे बढ़ा रही है। यही वजह है कि मुंबई पुलिस हर उस शख्स से पूछताछ करना चाहती है जो सुशांत के प्रोफेशनल और निजी जिंदगी से जुड़े थे। इस मामले में मुम्बई पुलिस ने अब तक 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, पुलिस ने आखिरी बयान सुशांत की आखिरी फ़िल्म “दिल बेचारा” की अभिनेत्री संजना सांघी का दर्ज किया था जिससे पुलिस ने लगभग 9 घंटे पूछताछ की थी।

अब आगे मुम्बई पुलिस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ करके उनका बयान दर्ज करने की तैयारी में है। पुलिस ने भंसाली को बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। जानकारी के मुताबिक भंसाली ने सुशांत को 2 फिल्में ऑफर की थीं लेकिन किसी न किसी कारणवश दोनों फिल्मों में सुशांत काम नहीं कर पाए थे, और दोनों ही फिल्में दूसरे एक्टर को दे दी गई थी।

ऐसे में क्या कुछ वजह थी जिसकी वजह से सुशांत इन फिल्मों में एक्टिंग नहीं कर पाए थे। इसी की जांच पुलिस करना चाहतीं है। ऐसे में संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज करना जरूरी है क्योंकि संजय इन सभी फिल्मों के डायरेक्टर थे।

जानकारी के मुताबिक ये 2 फिल्में हुई थी सुशान्त को ऑफर-
रामलीला
बाजीराव मस्तानी

मुम्बई पुलिस ने मामले में अबतक कुल 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें ये तमाम लोग शामिल हैं-
नीरज सिंह (कुक)
केशव बचनेर (कुक)
दीपेश सावंत (घर का नॉकर)
सिद्धार्थ पीठानी (मैनेजर)
सावंत (मैनेजर )
रामनाथ मूर्ति पीठानी (क्रिएटिव मैनेजर)
सुशान्त की 3 बहनें
नीतू सिंह
मीतू सिंह
सुशान्त के पिता केके सिंह
चाभी बनाने वाला (2)
महेश शेट्टी (एक्टर और दोस्त)
मूकेश छाबरा (कास्टिंग डायरेक्टर)
श्रुति मोदी (बिजनेस मैनेजर)
राधिका तेहलानी (PR मैनेजर)
रिया चक्रवर्ती (सुशान्त की करीबी दोस्त)
संजना सांघी (अभिनेत्री)
आशिष पाटिल(YRF)पूर्व YRF कमर्चारी
आशिष सिंह (वाइस प्रेसिडेंट )YRF
शानू शर्मा कास्टिंग डायरेक्टर YRF
शोविक चक्रवर्ती (रिया का भाई और सुशान्त की कंपनी के डायरेक्टर
राधिका निहलानी (PR)
रोहणी अय्यर (मित्र औऱ पूर्व पीआर)
प्रियंका खिमानी (लीगल एडवाईजर सुशान्त सिंह)
उदय सिंह गौरी (टेलेंट मैनेजमेंट कम्पनी के मालिक)
कुशल झवेरी, मित्र
संजय श्रीधर , सीए

इस मामलें में डायरेक्टर शेखर कपूर का भी बयान आने वाले समय में मुम्बई पुलिस दर्ज करेगी। शेखर कपूर सुशांत के साथ ‘पानी’ नामक एक फिल्म बना रहे थे। जिसे यशराज फ़िल्म प्रोड्यूसर कर रही थी। लेकिन कुछ डिफरेंसेज की वजह से फिल्म अधर में लटक गईं । इसी मामले में पुलिस जानना चाहती है कि ऐसा क्या हुआ था कि फिल्म बीच में ही रोकनी पड़ गई थी।

वहीं सुशांत का यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट था लेकिन किसी वजह से कॉंट्रेक्ट टूट गया था। हालांकि इसके पीछे क्या वजह थी इसकी जांच भी पुलिस पूरी शिद्दत के साथ कर रही है। पुलिस ने इस मामलें में YRF से जुड़े कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किये है। हालांकि मुम्बई पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम रख रही है ,क्योंकि कई अभिनेता अभिनेत्री और बॉलीवुड से जुड़े लोग भी कई सवाल उठा रहे हैं वहीं यह भी मांग उठ रही है कि इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए। ऐसे में पुलिस इस मामले में हर कड़ी को जोड़ने की कोशिश कर रही जिससे जल्द से जल्द इस सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाया जा सके।