TrendingUnion Budget 2024ind vs zimSuccess StoryAaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

Deputy CM तो बन गए सुपरस्टार पवन, अब आने वाली 3 फिल्मों का कैसे करेंगे ‘कल्याण’?

Pawan Kalyan Upcoming Movies: साउथ एक्टर पवन कल्याण ने जब से आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है, उसके बाद से लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या एक्टर फिल्मों से ब्रेक लेंगे? उनकी तीन फिल्मों की शूटिंग भी रुकी पड़ी है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Jun 17, 2024 14:26
Share :
Pawan Kalyan.

Pawan Kalyan Upcoming Movies: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर पवन कल्याण अब डिप्टी सीएम के पद से अपना राजनीतिक सफर शुरू कर चुके हैं। आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम बनने के बाद जहां एक्टर के फैंस काफी खुश हैं, तो वहीं कुछ के मन में सवाल आने शुरू हो गए हैं कि क्या उप मुख्यमंत्री बनने के बाद सुपरस्टार पवन कल्याण फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ देंगे? उनकी कुछ फिल्में जिनकी अभी शूटिंग होना बाकी है, उनका क्या होगा? आपको बता दें कि पवन कल्याण अपनी अपकमिंग फिल्में उस्ताद गब्बर सिंह, हरि हरा वीरा मल्लु और ओजी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन फिल्मों की शूटिंग फिलहाल पूरी नहीं हुई है। ऐसे में क्या एक्टर मेकर्स से किए गए अपने कमिटमेंट्स को तोड़ देंगे या फिर राजनीति के साथ फिल्मों में भी एक्टिव रहेंगे? इन तमाम सवालों पर लेटेस्ट अपडेट आ गया है।

राजनीति और फिल्में साथ-साथ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार पवन कल्याण अपने राजनीतिक करियर के साथ-साथ फिल्मी सफर को जारी रख सकते हैं। कहा जा रहा है कि जिन तीन फिल्मों की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हो सकी है, उसके लिए एक्टर मेकर्स से कुछ समय मांग सकते हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि पवन कल्याण मेकर्स से दो महीने का समय ले सकते हैं। इस दौरान वो अपने सभी कमिटमेंट्स और फिल्मों की शूटिंग को कंपलीट कर लेंगे। इन फिल्मों में उस्ताद गब्बर सिंह, हरि हरा वीरा मल्लु और ओजी शामिल हैं।

जल्द शुरू कर सकते हैं शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन कल्याण डिप्टी सीएम तो बन चुके हैं, लेकिन अपना राजनीतिक भार संभालने से पहले वो अपनी फिल्मों की शूटिंग से जुड़े सभी काम निपटा लेंगे। ऐसे में उनके फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कहा जा रहा है कि एक्टर अपनी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस सिनेमाघरों में एंट्री लेंगे। खबर ये भी है कि एक्टर जल्द ही इस सिलसिले में फिल्म के डायरेक्टर से बात कर सकते हैं।

 

डिप्टी सीएम की ली थी शपथ

गौरतलब है कि पवन कल्याण ने पिछले दिनों ही आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी। इस दौरान चंद्रबाबू नायडू ने भी मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। दोनों के शपथ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भी शामिल हुए थे। इस दौरान पवन के बड़े भाई और साउथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी भी मौजूद रहे थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

यह भी पढ़ें: अश्लील मैसेज, प्रेग्नेंट पत्नी और एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड, Renuka Swami डेथ मिस्ट्री में अब तक हुए 5 बड़े खुलासे

First published on: Jun 17, 2024 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version