Sidharth-Kiara Wedding: जैसलमेर पहुंचे दूल्हे राजा सिद्धार्थ, एयरपोर्ट पर ग्रैंड वेलकम, देखें वीडियो

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा शनिवार रात जैसलमेर पहुंचे। यहां बड़ी संख्या में उनके फैंस पलके बिछाए उनके स्वागत में खड़े थे।

Sidharth-Kiara Wedding: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा शनिवार रात जैसलमेर पहुंचे। यहां बड़ी संख्या में उनके फैंस पलके बिछाए उनके स्वागत में पहले से खड़े थे। सामने आ रही वीडियो में अभिनेता एयरपोर्ट पर बाहर निकल रहे दिख रहे हैं। उनके आसपास बॉडीगार्ड दिख रहे हैं। बड़ी संख्या में उनके फैंस एयरपोर्ट के बाहर खड़े उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं।

सूर्यगढ़ होटल में शादी के बंधन में बंधेंगे सिद्धार्थ-कियारा 

इससे पहले अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी अपने परिवार के साथ जैसलमेर पहुंच चुकी हैं। दोनों राजस्थान की फेमस सूर्यगढ़ होटल में शादी के बंधन में बंधेंगे। आप इस रॉयल वेडिंग को OTT पर लाइव देख सकते हैं। जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ-कियारा ने अपनी शादी के लाइव स्ट्रीमिंग राइट्स एमेजॉन प्राइम को बेचे हैं, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि एमेजॉन प्राइम ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर की है, जिसमें कैप्शन लिखा गया है कि orts are breathtakingly beautiful tho… just saying। एमेजॉन प्राइम की इस पोस्ट को देखकर लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि यह शादी लाइव तो नहीं होने वाली।

और पढ़िए –सिद्धार्थ-कियारा की रॉयल वेडिंग आप भी देख सकेंगे, OTT पर होगी टेलिकास्ट ?

एमेजॉन प्राइम पर ये शादी देख सकेंगे

वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि दोनों की शादी लाइव स्ट्रीम नहीं होगी, बल्कि कुछ दिन बाद इसे फिल्मों की तरह अपलोड कर दिया जाएगा, जिसे लोग सब्सक्रिप्शन लेकर एमेजॉन प्राइम पर ये शादी देख सकेंगे। हालांकि दोनों बातों में क्या सच्चाई है। इसकी जानकारी जल्द ही आपको मिल जाएगी।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version