Shaakuntalam: नए मोशन पोस्टर में दिखी शकुंतला और दुष्यंत की केमिस्ट्री, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

साउथ की सुपरस्टार स्टनर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने शुक्रवार को अपने फैंस को तोहफा देते हुए 'शकुंतलम' (Shaakuntalam) से एक अपडेट साझा किया।

मुंबई: साउथ की सुपरस्टार स्टनर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने शुक्रवार को अपने फैंस को तोहफा देते हुए ‘शकुंतलम’ (Shaakuntalam) से एक अपडेट साझा किया। शकुंतलम सैम की अपकमिंग फिल्म है, जिसमें उनके साथ देव मोहन (Dev Mohan) भी साथ नजर आएंगे।

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu in and as Shaakuntalam) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए बहुप्रतीक्षित महाकाव्य प्रेम गाथा ‘शकुंतलम’ (Shaakuntalam release date) से एक नया मोशन पोस्टर जारी किया। इसे साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “दुनिया भर में 4 नवंबर 2022 से #EpicLoveStory #Shaakuntalam in थिएटर्स में देखें!” यह फिल्म गुनशेखर द्वारा निर्देशित और उनकी बेटी नीलिमा गुना द्वारा समर्थित है।

अभी पढ़ें Shaakuntalam: नए मोशन पोस्टर में दिखी शकुंतला और दुष्यंत की केमिस्ट्री, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नए पोस्टर में सामंथा और देव (Samantha & Dev) के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री देखी जा सकती है। मोशन पोस्टर में सामंथा देव के साथ राजा के रूप में पोज देती हुई मनमोहक लुक में नजर आ रही हैं। जहां सामंथा शकुंतला की भूमिका में हैं, वहीं देव मोहन दुष्यंत के रूप में काफी जंच रहे हैं।

एक्ट्रेस ने जैसे ही नए पोस्टर से पर्दा उठाया फैन ने इसपर प्रतिक्रियाओं की बैछार कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता। सैम के लिए यह एक ब्लॉकबस्टर साल होने जा रहा है। आपके लिए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है क्योंकि आप 2 बिगीज के साथ पर्दे पर हमसे मिलने के लिए वापस आ रही हैं। शुभकामनाएं”। जबकि दूसरे ने लिखा, ‘बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शकुंतलम के रूप में’।

बता दें, ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म महाभारत से शकुंतला और राजा दुष्यंत की प्रेम कहानी के बारे में बात करेगी। हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, शकुंतला मेनका और ऋषि विश्वामित्र की बेटी थीं, जो अपने शिक्षक ऋषि कण्व के साथ जंगल में रहते थी। जंगल में वो राजा दुष्यंत से मिलती हैं और दोनों प्यार में पड़ जाते हैं और शादी कर लेते हैं। हालांकि, एक ऋषि के श्राप के कारण, दुष्यंत शकुंतला के बारे में भूल जाते हैं, जब तक कि वे दोबारा नहीं मिलते।

अभी पढ़ें Varun Dhawan ने ‘भेड़िया’ के सेट पर लिया चाय और Parle-G बिस्किट का मजा, देखें वीडियो

शकुंतलम के लिए फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त में पूरी हुई थी। सामंथा और देव के अलावा, इसमें मोहन बाबू, गौतमी तदीमल्ला, अदिति बालन और अनन्या नगल्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। ये अल्लू अर्जुन की बेटी, अल्लू अरहा की टॉलीवुड में बाल कलाकार के रूप में पहली फिल्म है, जो युवा राजकुमार भरत की भूमिका में होंगी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version