Tuesday, June 2, 2020

इस अंदाज में नजर आए शाहरुख और दीपिका, वायरल हुई तस्वीर

सिनेमा जगत (Cinema Industry) में नाम रोशन करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स (Bollywood Actress) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone0 की २०१३ रिलीज हुई फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस सुपरहिट फिल्मों में एक मानी जाती है।

नई दिल्लीः सिनेमा जगत (Cinema Industry) में नाम रोशन करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स (Bollywood Actress) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone0 की २०१३ रिलीज हुई फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस सुपरहिट फिल्मों में एक मानी जाती है। फिल्म के सेट से दोनों स्टार्स की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जो आपको ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ देखने के लिए उत्साहित करेगी। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की इस अनदेखी तस्वीर पर आपकी नजरें टिक जाएंगी।

इंटरनेट पर सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने लुंगी और शर्ट में नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘कश्मीर मैं तु कन्याकुमारी’ के शूटिंग के दौरान की यह तस्वीर क्लिक हुई होगी।

चेन्नई एक्सप्रेस’ की कहानी

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की कहानी में दिखाया जाता है कि राहुल मिठावाला (शाहरुख खान) मुंबई से रामेश्वरम जाने वाली ट्रेन में सफर करता है और लोकल डॉन की बेटी मीनम्मा (दीपिका पादुकोण) के प्यार में पड़ जाता है। इसके बाद कई ट्विस्ट आते हैं। फिल्म को तेलुगू और मलयालम में भी डब किया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म ‘छपाक’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ’83’ में दिखाई देंगी। वहीं, शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। अब वह डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्पेशल कैमियो करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महाराष्ट्र और गुजरात पर बढ़ा चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ का खतरा, NDRF की कई टीमें तैनात

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच देश पर एक नया खतरा मंडरा रहा है। बंगाल और ओडिशा में चक्रवाती तूफान अम्फान की तबाही के...

क्या भारत के नाम से हट जाएगा ‘इंडिया’? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

प्रभाकर मिश्रा, नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट आज उस याचिका पर सुनवाई करेगा जिसमें मांग की गई है कि संविधान संसोधन करके इंडिया शब्द हटा...

Aaj ka Rashifal 2 June 2020:  इन राशि वालों को आज रहना होगा सावधान वरना बिगड़ सकते हैं काम, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 2 June 2020: आज दिनांक 2 जून 2020 और दिन मंगलवार (Mangalwar ka Rashifal) है। आज का दिन सभी 12 राशियों...

‘CHAMPIONS’ से मजबूत होंगे छोटे उद्योग, रोजगार की लग जायेगी झड़ी!

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की मीटिंग में 20 लाख करोड़ के पैकेज और लोकल के लिए वोकल अभियान...