Ritesh Pandey गलर्फ्रेंड के सामने बन रहे थे सलमान खान, घरवालों ने की जमकर कुटाई, सुपरहिट है ये गाना

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों छाए हुए हैं। देखें उनका लेटेस्ट सॉन्ग।

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों छाए हुए हैं। एक से बढ़कर एक गाने रिलीज करने वाले और ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल होने वाले रितेश पांडे का एक और नया गाना इस समय छाया हुआ है। इस गाने का नाम है ‘सलमान खान आया है’ (Salman Khan Aaya Hai)।

अभी पढ़ें Ponniyin Selvan Trailer: ‘पोन्नियिन सेलवन’ का ट्रेलर आउट, साउथ स्टार्स के बीच छाईं ऐश्वर्या राय

गाने के वीडियो में रितेश पांडे खुद को सुपरस्टार सलमान खान समझ स्वैग दिखा रहे हैं। इस गाने में रितेश अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने की बात कह रहे हैं। जबकि उनकी हिरोइन उनसे अपने भाई और पिता का डर दिखाकर ना आने की बात कहती हैं। लेकिन रितेश उनकी एक ना सुनते हैं और को दंबग बताकर मिलने आ जाते हैं। इसके बाद गर्लफ्रेंड के घरवाले उनकी जमकर पिटाई करते हैं। ये गाना काफी मजेदार और फनी है।

 

अभी पढ़ें Brahmastra: ‘महाकाल’ के दर्शन किए बिना ही लौटे रणबीर-आलिया, स्टार्स के खिलाफ हुआ जमकर हंगामा

रिद्धी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर जारी हुए इस गाने को अब तक 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। रितेश पांडे और नेहा राज ने गाने में अपनी आवाज दी है। बोल लिखे हैं विशाल भारती ने और म्यूजिक छोटू रावत का दिया हुआ है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version