TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

ऑस्कर अवॉर्ड इवेंट में RRR टीम मेंबर्स को नहीं मिली थी फ्री एंट्री, टिकट्स के लिए चुकाने पड़े इतने पैसे!

RRR Team Ticket Price At Oscar Awards 2023: 95 वें ऑस्कर अवाॅर्ड में भारत ने इतिहास रच दिया है। इस बार के ‘ऑस्कर’ में भारत ने दो अवॉर्ड जीते हैं। जिसमें राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता है। इसके साथ ही ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ […]

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Mar 21, 2023 16:41
Share :
RRR Team Ticket Price At Oscar Awards 2023

RRR Team Ticket Price At Oscar Awards 2023: 95 वें ऑस्कर अवाॅर्ड में भारत ने इतिहास रच दिया है। इस बार के ‘ऑस्कर’ में भारत ने दो अवॉर्ड जीते हैं। जिसमें राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता है।

इसके साथ ही ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को बेस्ट डॉक्युमेंटरी शॉर्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। ऑस्कर जीत के बाद सभी भारतवासी जश्न मना रहे हैं, लेकिन इस बीच अब एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है।

ऑस्कर जीत के बाद आई एक रिपोर्ट ने सबको किया हैरान

ऑस्कर जीत के बाद आई इस रिपोर्ट ने सबको हैरान कर दिया हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि 95 वें ऑस्कर अवाॅर्ड सेरेमनी में राजामौली, रामचरण और जूनियर NTR को फ्री एंटी नहीं मिली थी।

और पढ़िए – Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ बच्चन ने हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए बताई अपनी विश, जल्द ये काम करते नजर आएंगे बिग बी

इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए राजामौली और RRR की टीम को प्रति व्यक्ति 25 हजार डॉलर यानी 20.6 लाख रुपए का भुगतान कर टिकट खरीदना पड़ा था। साथ ही इस सेरेमनी में सिर्फ गीतकार चंद्र बोस और संगीतकार एमएम कीरावनी और उनकी पत्नियों को ही फ्री एंट्री दी गई थी।

ऑस्कर अवाॅर्ड सेरेमनी के लिए खरीदे टिकट

रिपोर्ट के मुताबिक एमएम कीरावनी, गीतकार चंद्रबोस और उनकी पत्नियों को ही सेरेमनी में फ्री एंट्री मिली थी, क्योंकि वो गाने के लिए नाॅमिनेट हुए थे। ऑस्कर अवाॅर्ड क्रू के अनुसार, केवल पुरस्कार विजेता और उनके परिवार के सदस्य को ही फ्री एंट्री मिलती है, जबकि बाकी सभी को इस सेरेमनी को लाइव देखने के लिए टिकट खरीदना पड़ता है।

ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी का वीडियो वायरल

इसके साथ ही ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसको लेकर भारतीय प्रशंसक ने नाराजगी जाहिर की। इवेंट के दौरान RRR के डायरेक्टर एस.एस राजामौली को उनके परिवार सहित सबसे पीछे वाली सीट दी गई थी।

इसपर लोगों ने कहा था कि फिल्म के गाने को ऑस्कर मिला और टीम को सबसे अंतिम लाइन में बैठाना अपमानजनक है। साथ ही यूजर्स का कहना था कि ये बात एकेडमी को पता होती है बावजूद इसके आरआरआर की टीम को सबसे अंतिम लाइन पर सीट दी गई।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 19, 2023 02:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version