Tuesday, July 7, 2020

RIP Wajid Khan: वाजिद खान के निधन पर सलमान खान ने जताया गहरा दुख, जानें क्या कहा?

RIP Wajid Khan: साजिद-वाजिद का सलमान खान के साथ गहरा और खास रिश्ता रहा है, साथ ही वे दोनों अभिनेता के करीबी दोस्त भी थे। सलमान ने ही उन्हें अपने होम प्रोडक्शन 'प्यार किया तो डरना क्या' से बॉलीवुड में साल 1998 में ब्रेक दिया था।

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर दो भाईयो की जोड़ी साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) के वाजिद खान (Wajid Khan Death News) के निधन पर शोक व्यक्त किया। सलमान ने ट्वीट किया, ‘वाजिद आपको हमेशा प्यार सम्मान दिया जाएगा, आप एक व्यक्ति के तौर पर अपनी प्रतिभा के लिए याद किए जाओगे, ढेर सारा प्यार और आपकी सुंदर आत्मा को शांति मिले।”

म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान (Wajid Khan Death) ने सोमवार तड़के दिल का दौरा पड़ने के कारण दम तोड़ दिया। 42 वर्षीय गायक-संगीतकार को दिल और किडनी संबंधी बीमारियों के साथ ही कथित तौर पर कोविड-19 से संक्रमित थे।

साजिद-वाजिद का सलमान खान के साथ गहरा और खास रिश्ता रहा है, साथ ही वे दोनों अभिनेता के करीबी दोस्त भी थे। सलमान ने ही उन्हें अपने होम प्रोडक्शन ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से बॉलीवुड में साल 1998 में ब्रेक दिया था। उस फिल्म में साजिद-वाजिद ने ‘तेरी जवानी बड़ी मस्त-मस्त है’ को कंपोज किया था।

इस जोड़ी ने सलमान खान की तीनों ‘दबंग’ फिल्मों में कई गानों को कंपोज्ड किया।

‘दबंग’ सीरीज की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा ने भी दुख व्यक्त करने के लिए ट्वीट किया।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, “रेस्ट इन पीस वाजिद भाई! आपने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया .. हमेशा याद रहेगा कि आप मुझे किस तरह अपना लकी चार्म कहते थे .. परिवार के प्रति गहरी संवेदना!”

साजिद-वाजिद ने हाल ही में सलमान के लिए लॉकडाउन के दौरान कुछ गैर-फिल्मी गीतों को कंपोज्ड किया था, जिनमें से एक ‘प्यार करोना’ भी था। अप्रैल में रिलीज किए गए इस गाने को सलमान ने गाया था।

एक गायक के तौर पर वाजिद ने सलमान की कई हिट फिल्में रिकॉर्ड कीं, जिनमें ‘डू यू वाना पार्टनर’ और ‘सोनी दे नखरे’ (पार्टनर), ‘हुड़ हुड़ दबंग’ (दबंग), ‘तुझे अक्सा बीच'(‘ गॉड तुस्सी ग्रेट हो’), ‘जलवा’ (वांटेड), और ‘पांडेयजी सीटी’ और ‘फेविकोल से’ (दबंग 2) शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नेपाल में उठा सियासी तूफान, चालबाज चीन ने राष्ट्रपति भवन को भी जाल में फंसाया

नई दिल्ली। चालबाज चीन ने नेपाल के राष्ट्रपति भवन को भी अपने जाल में फंसा लिया है। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग चाहते हैं...

सपना चौधरी ने इस गाने पर डांस से जीता फैंस का दिल, पागल हो गए लोग, देखें वीडियो

नई दिल्लीः हरियाणवी सिंगर (Haryanvi Dancer) और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की पहचान किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है। वो जब मंच...

लॉकडाउन में बुक कराए गये टिकटों का रिफंड नहीं दे रहीं एयरलाइंस, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

नई दिल्ली। कोरोना लॉकडाउन के दौरान बुक किए गये हवाई टिकटों की वापसी में एयर लाइन हीलाहवाली कर रही हैं। यात्रियों पर जबरन क्रेडिट...

शाओमी के इस स्मार्टफोन में आए धमाकेदार फीचर्स, जानिए खासियत

नई दिल्लीः गैजेट्स कंपनी (Gadgets Company) अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए नए-नए फीचर्स की लॉन्चिंग करती रहती हैं, जिन्हें ग्राहकों का रिस्पॉन्स...