रणवीर सिंह और विक्की कौशल ने बैकस्टेज जाकर सिद्धू मूसेवाला के गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें

हाल ही में हुए 67वें फिल्मफेयर अवार्ड्स (67th Filmfare Awards 2022) से, रणवीर सिंह और विक्की कौशल का एक बैकस्टेज वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: हाल ही में हुए 67वें फिल्मफेयर अवार्ड्स (67th Filmfare Awards 2022) में, रणवीर सिंह को फिल्म 83 के लिए बेस्ट एक्टर (Ranveer Singh Best Actor) के अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal Best Actor critic) को उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ के बेस्ट एक्टर क्रिटीक का अवॉर्ड दिया गया।

अभी पढ़ें Laal Singh Chaddha फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने मांगी माफी, जारी किया वीडियो

दोनों ही एक्टर्स के लिए ये शाम बेहद खास रही क्योंकि दोनों ही अपनी-अपनी लेडी लव के साथ इस समारोह में पहुंचे थे और दोनों को ही ब्लैक लेडी (फिल्मफेयर ट्रॉफी) का पुरस्कार मिला।

वहीं बैकस्टेज से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों बेस्ट एक्टर्स अवॉर्ड मिलने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए धमाकेदार डांस करते देखे गए हैं। वायरल हो रहे क्लिप में लाल सूट पहने रणवीर सिंह और ब्लैक सूट में सजे विक्की कौशल (Ranveer Singh & Vicky Kaushal backstage dance on Siddhu Moosewala) अपनी ट्रॉफी हाथ में लेकर दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। क्लिप में दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं, जो एक कोने में बैठकर रणवीर और विक्की को डांस करते हुए देख रही हैं।

वीडिोय वायरल होते ही एक यूजर ने लिखा, “इन पलों को प्यार करें जहां हर कोई सिर्फ आनंद लेता है और दिखावा नहीं करता है।” दूसरे ने लिखा, “बेहतरीन जोड़ी”। कथित तौर पर, पुरस्कार समारोह में, रणवीर सिंह ने विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के साथ अपनी हालिया शादी के बारे में चिढ़ाया और खुद का मजाक भी बनाया। उन्हें यह कहते हुए देखा गया, “आखिरकार, हम दोनों लंबे काले और सुंदर हैं। हम दोनों अपनी-अपनी परियों की कहानियों को जी रहे हैं। लोग हमें ‘वो दोनों हमारे औकात से बाहर है’ कहते हैं।”

अभी पढ़ें  Riteish Deshmukh और Genelia D’souza ने खरीदी इलेक्ट्रिक कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

रणवीर सिंह फिल्मफेयर अवार्ड नाइट के होस्ट भी थे। इतना ही नहीं उन्होंने पद्मावत के गाने ‘खलीबली’ पर दमदार परफॉर्मेंस भी दी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version