Shilpa Shetty का व्रत खुलवाने छननी से मुंह छिपाकर पहुंचे राज कुंद्रा, नेटिजेंस ने यूं किया रिएक्ट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सुनीता कपूर (अनिल कपूर की पत्नी) के घर धूम-धाम से करवाचौथ का त्योहार मनाया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सुनीता कपूर (अनिल कपूर की पत्नी) के घर धूम-धाम से करवाचौथ का त्योहार मनाया। हर साल की तरह इस साल भी उनके घर स्टार वाइव्स का जमावड़ा देखने को मिला। वहीं इन एक्ट्रेसेज के पतियों को भी थोड़ी देर बाद अनिल कपूर के घर पहुंचते हुए देखा गया। इनमें शिल्पा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundrra) भी नजर आए।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: साजिद खान के समर्थन में फिर उतरीं राखी सावंत, नेटिजेंस ने बताया- ‘औरत की दुश्मन’

 

- विज्ञापन -

राज कुंद्रा को पिछले काफी समय से मीडिया से अपना चेहरा छिपाते हुए देखा जा रहा है। ऐसे में गुरुवार की रात जब चांद निकला तो कुंद्रा अपनी पत्नी का व्रत खुलवाने अनिल कपूर के घर तो पहुंचे लेकिन यहां उन्हें छननी से अपना मुंह छिपाते हुए देखा गया। कई पैपराजी पेजेस ने उनका स्पॉटेड वीडियो (Raj Kundrra Spotted Video) शेयर किया है, जिसमें कुर्ता पजामा में सजे कुंद्रा को कार से निकलकर अंदर जाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने छननी को अपने चेहरे के आगे कर रखा था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि राज ने जिस छननी से अपने चेहरे को छिपा रखा है, उसपर “एसएसके” लिखा हुआ है। कुछ घंटों बाद, शिल्पा ने कुछ पोस्ट किया जिसमें इन्हें पूजा करते हुए देखा जा सकता है। करवा चौथ के मौके पर शिल्पा ने क्रिमसन साड़ी और मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। इसे उन्होंने एक हार और कंगन के साथ पेयर किया।

वहीं कुंद्रा के स्पॉटेड वीडियो की बात करें तो, नेटिजेंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों ने कुंद्रा को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा, ‘शिल्पा को भी मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा’, जबकि दूसरे ने लिखा, ‘और बनाओ ब्लू मूवीज।’

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: घर में शामिल होंगे नए सदस्य, ये सेलेब करेंगे ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’

बता दें, पिछले साल जुलाई में कुंद्रा को कथित पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया था। पूनम पांडे से लेकर शर्लिन चोपड़ा तक तमाम एक्ट्रेसेज ने उनपर गंभीर आरोप लगाए थे।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version