TrendingRajkot Firehardik pandyalok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

Bigg Boss फेम यूट्यूबर Anurag Dobhal पर भीड़ में हुआ हमला, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

The UK07 Rider Anurag Dobhal Attacked: देश के मशहूर यूट्यूबर पर दिल्ली में हमला हुआ है और उनकी सरेआम पिटाई कर दी गई है। बिग बॉस से मशहूर हुए यूट्यूबर अनुराग डोभाल का एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें उनकी हालत खराब दिखाई दे रही है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Apr 18, 2024 14:32
Share :
मशहूर यूट्यूबर Anurag Dobhal की पिटाई का वीडियो वायरल, बुरी तरह डरे बाबू भैया

The UK07 Rider Anurag Dobhal Attacked: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के पॉपुलर कंटेस्टेंट को लेकर एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है। मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के बाद एक अब उनके दुश्मन और यूट्यूबर अनुराब डोभाल (Anurag Dobhal) की पब्लिक में पिटाई का किस्सा सामने आया है। The UK07 Rider यानी अनुराग डोभाल अब दिल्ली में सरेआम पिटाई खा चुके हैं। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से फैलता हुआ नजर आ रहा है। इसे देखने के बाद उनके फैंस के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

दिल्ली में हुई अनुराग डोभाल की पिटाई

हमले के दौरान अनुराग डोभाल का जो हाल हुआ है वो वीडियो में कैद हो गया है। उनकी आवाज से आपको पता लग जाएगा कि यूट्यूबर कितने घबराए हुए हैं। ये किस्सा दिल्ली का बताया जा रहा है। सामने आए वीडियो में बाबू भैया को कार में बैठे हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वो पानिक करते हुए नजर आ रहे हैं और ड्राइवर सीट पर बैठे शख्स का नाम लेकर बार-बार उनसे जल्दी कार चलने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। अनुराग को इस दौरान घबराए हुए कार के बाहर झांकते हुए देखा जा सकता है और उनका डर उनके चेहरे और आवाज में झलक रहा है।

कॉफी शॉप के मालिक ने बाबू भैया को मारा!

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो खुद की जान बचाकर फौरन उस जगह से निकलना चाहते हैं। साथ ही ऐसा दावा किया जा रहा है कि उनकी किसी से झड़प में पिटाई हो गई है। लेकिन इसे पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता क्योंकि मार खाते हुए बाबू भैया का कोई भी वीडियो अभी तक सामने नहीं आया है। सामने आ रही जानकारी में ऐसा बताया जा रहा है कि अनुराग दिल्ली में थे और जब वो अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे तो वो एक कॉफी शॉप पर रुके थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉफी शॉप का मालिक अनुराग के दुश्मन यानी मुनव्वर फारूकी का फैन निकला। उस शख्स ने अनुराग को जोकर कहकर चिढ़ाया।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty के पति Raj Kundra के खिलाफ ED का एक्शन, जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति

किस बात पर हुआ झगड़ा?

ये सुनकर अनुराग को गुस्सा आ गया और उन्हें मुनव्वर फारूकी को लेकर कुछ ऐसे शब्द कह दिए, जिसे सुनकर कॉफी शॉप का ओनर अपना आपा खो बैठा। बस फिर क्या था उस आदमी ने यूट्यूबर को पीटना शुरू कर दिया। फिर किसी तरह से अनुराग खुद को बचाकर उस शॉप से निकले और गाड़ी में जा बैठे। अब फैंस भी ये वीडियो देखकर शॉक्ड रह गए हैं। हालांकि, अभी सभी फैंस उनके रिएक्शन का इंतज़ार कर रहे हैं और ये जानना चाहते हैं कि क्या वो ठीक हैं। अभी तक अनुराग डोभाल ने अपने साथ हुए इस हादसे पर कोई बयान या रिएक्शन नहीं दिया है।

First published on: Apr 18, 2024 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version