TrendingExclusive Interviewlok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

Pawan Singh का बिहार में बड़ा धमाका, जहां से लड़ना है चुनाव, वहीं इलेक्शन सॉन्ग रिलीज कर मचाई धूम

Pawan Singh Election Song Out: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह चुनाव के मैदान में उतरने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। वो बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसी कड़ी में उन्होंने अपना नया इलेक्शन सॉन्ग रिलीज कर दिया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Apr 17, 2024 19:48
Share :
Pawan Singh New Election Song Out

Pawan Singh Song Out: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने जब से चुनाव लड़ने की घोषणा की है, उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। पहले भाजपा ने उन्हें पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनावी मैदान में उतारा था, लेकिन उस समय बिना कुछ कारण बताए पवन सिंह ने मना कर दिया था। हालांकि अब उन्होंने क्लीयर कर दिया है कि वह बिहार के काराकाट से चुनाव लड़ेंगे। चुनावी ऐलान करने के बाद ही सिंगर ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में उन्होंने अपना इलेक्शन सॉन्ग लॉन्च किया है, जो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

यह भी पढ़ें: ओपन हार्ट सर्जरी, वेंटिलेटर पर मौत; कौन थे यूट्यूबर Angry Rantman? जिनकी कॉमेडी के दीवाने थे लोग

यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया सॉन्ग

बता दें कि पवन सिंह ने अपना नया सॉन्ग ‘आईल काराकाट तोहर पवनवा, मांगेला घूमी घूमी आशीर्वाद’ अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। कुछ ही घंटे में इस सॉन्ग को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही लोग सॉन्ग पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल, उनका नया सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

‘आईल काराकाट तोहर पवनवा, मांगेला घूमी घूमी आशीर्वाद’ को खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि उनका साथ शिवानी सिंह ने दिया है। हालांकि ये पहला सॉन्ग नहीं है, इससे पहले भी उनका नया सॉन्ग ‘पवन भईया को जिताना है, काराकाट का सांसद बनाना है।’ रिलीज हुआ था। इस गाने को मुकुल सिंह ने अपनी आवाज दी थी।

वीडियो पोस्ट के जरिए दी जानकारी

जाहिर है कि कुछ दिन पहले ही पवन सिंह ने जनता को दिए अपने संदेश में कहा कि वो जनता की सेवा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए कहा था, ‘आप लोगों ने पवन सिंह को बनाया… अब हमारी बारी है, आप लोगों की सेवा करने की। काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है।’ जैसे ही उनके चुनाव लड़ने की खबर सोशल मीडिया पर आई तो उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके बाद से ही लोग उन्हें सांसद बनते हुए देखने के लिए उतावले हैं।

गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर हैं। उन्हें अपनी गायकी और फिल्मों के लिए खास तौर पर पहचाना जाता है। वहीं उनके करोड़ों में फैंस हैं। पवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यहां उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

First published on: Apr 17, 2024 07:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version