Trendingneet 2024Modi 3.0Lok Sabha Election Result 2024Aaj Ka MausamT20 World Cup 2024

---विज्ञापन---

Pathaan Worldwide Collection Day 7: दुनियाभर में पठान का जलवा, एक हफ्ते में फिल्म ने 640 करोड़ के आंकड़े को किया पार

Pathaan Worldwide Collection Day 7: बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘पठान’ हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। बॉक्स ऑफिस पर पठान की धुंआधार कमाई का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है और इसको लेकर फैंस का क्रेज भी बरकरार है। बीते छह दिनों में पठान ने रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए 600 करोड़ के […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 2, 2023 12:37
Share :

Pathaan Worldwide Collection Day 7: बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘पठान’ हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। बॉक्स ऑफिस पर पठान की धुंआधार कमाई का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है और इसको लेकर फैंस का क्रेज भी बरकरार है।

बीते छह दिनों में पठान ने रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए 600 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था, लेकिन इसके बाद भी फिल्म तेजी से कमाई कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि पठान का ढंका भारत के साथ-साथ विदेशों में भी गूंज रहा है और पठान ने हर जगह अपनी सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। तो चलिए जान लेते हैं कि आखिर फिल्म पठान का अबतक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कितना है।

और पढ़िए –Lost Trailer Release: प्यार, धोखा और इस चीज में उझलीं दिखीं यामी गौतम, ‘लॉस्ट’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, देखें

फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 640 करोड़ के आंकड़े को किया पार

किंग खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म के शुरुआती दिनों में ही हाउसफुल के बोर्ड लग गए थे। फैंस पर शाहरुख की फिल्म का ऐसा जलवा हुआ कि फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है।

बता दें कि मंगलवार को पठान के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन पर वर्किंग डेज होने के कारण हल्का असर दिखा। फिल्म पठान ने मंगलवार को 600 करोड़ की कमाई की और इसी के बुधवार यानी एक सप्ताह में फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 640 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

और पढ़िए –उत्तराखंड में बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मना रहे विराट और अनुष्का, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

पठान से 4 साल बाद किंग खान ने सिल्वर स्क्रीन पर की वापसी

बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान ने चार साल बाद पठान से सिल्वर स्क्रीन पर बतौर लीड वापसी की है और किंग खान आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर दिखे थे। साथ ही इन चार सालों में उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रॉकेट्री’ जैसी फिल्मों में कैमियो किया और बतौर लीड उन्होंने पठान से धमाकेदार वापसी की हैं। किंग खान की फिल्म पठान भी लोगों के दिलों पर छाई है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 01, 2023 02:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version