TrendingRajasthan Assembly Election 2023Delhi NCR AQIindia vs australiaIsrael Hamas War

---विज्ञापन---

Ramayan से क्या है Nawazuddin Siddiqui की फिल्म का कनेक्शन? ‘Haddi’ में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाले एक्टर ने बताया ‘रहस्य’

Nawazuddin Siddiqui on Haddi and Ramayan Connection: हाल में अपने दमदार किरदारों को लेकर पहचाने जाने वाले सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिला। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बाद एक ट्रांसजेंडर का किरदार में नजर आ रहे हैं। खास […]

Edited By : Vandana Saini | Updated: Sep 25, 2023 07:50
Share :
Nawazuddin Siddiqui on Haddi and Ramayan Connection

Nawazuddin Siddiqui on Haddi and Ramayan Connection: हाल में अपने दमदार किरदारों को लेकर पहचाने जाने वाले सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिला। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बाद एक ट्रांसजेंडर का किरदार में नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि हमेशा की तरह एक्टर ने अपने इस किरदार में भी रंग जमा दिया। फिल्म की कहानी कुछ हट कर दर्शकों के सामने पेश की गई है। इसी बीच एक्टर ने अपनी फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

नवाजुद्दीन ने बताया कि उनकी फिल्म ‘हड्डी’ का ‘रामायण’ (Ramayan) से सीधा कनेक्शन है। हाल में एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म के साथ-साथ अपने करिदार को लेकर भी काफी सारी बातें की। फिल्म में नवाजुद्दीन ‘हरी’ से ‘हरीका’ तक का किरदार निभाते हैं, जो एक ट्रांसजेंडर है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 44: बॉक्स ऑफिस को जल्द अलविदा कहेंगे ‘तारा सिंह’, ‘Pathaan’ से महज इतने पीछे हैं Sunny Deol

Haddi का क्या है Ramayan से कनेक्शन?

फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) में उनके अभिनय को फिल्म क्रिटिक द्वारा काफी सराहा गया। एक मीडिया हाउस के साथ इंटरव्यू के दौरान जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूछा गया कि ‘हड्डी जैसी बहुत कम फिल्में बनी हैं, जिनमें किसी ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभा। समाज में लोग ट्रांसजेंडर को कम ही आंकते हैं। उन्हें सामान्य दर्जे में नहीं गिना जाता, तो आपको क्या लगता है कि इस फिल्म को देखने के बाद क्या लोगों का नजरिया बदला होगा?’, जिसके जवाब में नवाजुद्दीन कहते हैं कि ‘इस फिल्म के डायरेक्टर ने शूटिंग के समय एक बेहद ही खूबसूरत बात कही थी कि ये मामला ‘रामायण’ काल से चला आ रहा है। जैसे उन्हें तब सामान्य समझा जाता था आज भी वैसा ही समझा जाता है’।

Haddi में इन कलाकारों ने दिया अभिनय का दम

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ 7 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज हुई थी। अक्षत अजय शर्मा (Akshat Ajay Sharma) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) विलेन के किरदार में, मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammad Zeeshan Ayyub) और इला अरुण (Ila Arun) मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

First published on: Sep 25, 2023 07:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version