अर्जुन कपूर संग शादी और बच्चों को लेकर मलाइका अरोड़ा का खुलासा, बताया अपना प्लान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving in with Malaika) को लेकर सुर्खियों में हैं।

मुंबई: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in with Malaika) को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने शो के पहले एपिसोड में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अपने फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बात की। इस शो के जरिए एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है, जिसका पहला एपिसोड सोमवार को प्रीमियर हुआ।

‘मूविंग इन विद मलाइका’ के पहले एपिसोड में फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने मलाइका से पूछा कि क्या वो अर्जुन कपूर से शादी करने और और बच्चे पैदा करने की योजना बना रही हैं। इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वो अर्जुन के साथ खुश हैं और उन्हें नहीं पता कि भविष्य में उनके लिए क्या रखा है।

Bipasha Basu Baby: बेटी देवी के साथ सुकून भरे पले बिताते दिखे करण सिंह ग्रोवर

मलाइका फराह से कहती हैं, “हमने इस बारे में बात की है। आप अपने पार्टनर से ऐसी चीजों के बारे में बात करते हैं। मुझे लगता है कि मैं एक बेहतर इंसान के साथ रिश्ते में हूं। मैंने जो भी फैसला लिया है, क्योंकि मैं खुश रहना चाहती थी। आज जो इंसान मेरी जिंदगी में है, वो मुझे खुश रखता है। मुझे परवाह नहीं है इसके बारे में दुनिया क्या सोचती है।”

इतना ही नहीं शो के दौरान उन्होंने पूर्व पति अरबाज खान के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि 18 साल की उनकी शादी में क्या गलत हुआ। “मैं बहुत छोटी थी। मैं भी बदल गयी। मैं जीवन में अलग चीजें चाहती थी और मुझे लगता है कि वास्तव में आज हम बेहतर लोग हैं” उसने कहा। उन्होंने यह भी कहा कि दबंग (2010) की रिलीज तक उनके और अरबाज के बीच चीजें ठीक थीं। लेकिन इसके बाद ‘वे बहुत चिड़चिड़े लोग बन गए और अलग होने लगे’।

- विज्ञापन -

Bhediya Box Office Collection Day 12: बारहवें दिन भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आई गिरावट

वहीं हाल ही में अर्जुन ने कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि वह मलाइका के साथ घर बसाने के लिए तैयार नहीं हैं। “इस लॉकडाउन और कोविड और जो कुछ भी हो रहा था, उसके दो साल हो गए हैं। मैं अपने करियर पर फोकस करना चाहता था। मैं बहुत यथार्थवादी व्यक्ति हूं करण, ऐसा नहीं है कि मुझे कुछ छिपाने की जरूरत है। मैं यहां बैठकर शर्मा नहीं रहा हूं। मैं वास्तव में पेशेवर रूप से थोड़ा और स्थिर होना चाहुंगा। मैं आर्थिक रूप से बात नहीं कर रहा हूँ, मैं भावनात्मक रूप से बात कर रहा हूँ। मैं वह काम करना चाहूंगा जिससे मुझे खुशी मिले। क्योंकि अगर मैं खुश हूँ, तो मैं अपने साथी को खुश कर सकता हूँ, मैं एक खुशहाल जीवन जी सकता हूँ। मुझे लगता है कि मेरे काम से मुझे बहुत खुशी मिलती है।”

कुछ समय पहले मलाइका के प्रेग्नेंसी को लेकर भी अफवाहें उड़ी थीं, जिसे अर्जुन खारिज किया था।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version