TrendingNEET ControversyYoga Day 2024T20 World Cup 2024Aaj Ka Mausam

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut Vs Diljit Dosanjh: सोशल मीडिया पर भिड़े दिलजीत और कंगना, कंगना बोली-‘अगला नंबर तुम्हारा’

Kangana Ranaut Vs Diljit Dosanjh: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से भिड़ गए। दरअसल, Kangana Ranaut ने एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा ‘पोल्स’ (पुलिस) जल्द ही उनके पीछे पड़ जाएगी जो खालिस्तानियों का सपोर्ट कर रहे हैं, याद रखना अगला नंबर तुम्हारा है, पोल्स आ […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Mar 24, 2023 12:13
Share :
Kangana Ranaut Vs Diljit Dosanjh:

Kangana Ranaut Vs Diljit Dosanjh: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से भिड़ गए। दरअसल, Kangana Ranaut ने एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा ‘पोल्स’ (पुलिस) जल्द ही उनके पीछे पड़ जाएगी जो खालिस्तानियों का सपोर्ट कर रहे हैं, याद रखना अगला नंबर तुम्हारा है, पोल्स आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था।

और पढ़िए – Bobby Deol Workout Video: जिम में जमकर पसीना बहा रहे बॉबी देओल, वीडियो देख लोग बोले- “लॉर्ड बॉबी इज बैक”

दिलजीत दोसांझ ने किया पलटवार 

इस पर दिलजीत दोसांझ ने पलटवार करते हुए कहा- ‘मेरा पंजाब फलता-फूलता रहे’। ऐसा करते हुए इंस्टाग्राम पर दिलजीत ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई थी। यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कंगना का मतलब अमृतपाल सिंह से था। अमृतपाल अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पंजाब पुलिस ने लोगों से ‘शांति और सौहार्द’ बनाए रखने की अपील की है। अमृतसर में तरनतारन, फिरोजपुर, मोगा, संगरूर, अजनाला आदि में अमृतपाल के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

और पढ़िए – Mrs Chatterjee vs Norway BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेकती नजर आ रही ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’, छठे दिन की बस इतनी कमाई

साल 2020 में भी सोशल मीडिया पर आमने-सामने हुए थे

इससे पहले भी कंगना और दिलजीत के बीच साल 2020 में भी किसान विरोध को लेकर झगड़ा हुआ था। कंगना ने किसान के विरोध में एक बूढ़ी महिला की पहचान बिलकिस के रूप में की थी, जो शाहीन बाग विरोध का चेहरा थीं। दिलजीत ने इसे कंगना का ‘ड्रामा’ बताया था।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Mar 22, 2023 08:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version