Kangana Ranaut ने पीएम मोदी को बताया अवतार, पोस्ट कर कह दी बड़ी बात

कंगना रनौत ने बीमारी की हालत में भी 'स्वतंत्रता दिवस' की बधाई दी है। साथ ही पीएम मोदी को अवतार बताते हुए बड़ी बात कहती नजर आई हैं।

Kangana Ranaut Post: बॉलीवुड जगत में 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) की धूम देखने को मिल रही है। एक के बाद एक सितारा देशभक्ति का जश्न मनाते हुए खास पोस्ट के जरिए लोगों को शुभकामनाएं देते देखा जा रहा है। इसी कड़ी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी स्पेशल नोट के जरिए राष्ट्रीय उत्सव की बधाई दी है। साथ ही कंगना ने पीएम मोदी को अवतार बताते हुए बड़ी बात कह दी है।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो वीडियोज और एक तस्वीर साझा (Kangana Ranaut Post) की है। जहां क्लिप में कंगना सोफे पर बैठ तिरंगा लहराती देखी जा रही हैं। तो वहीं, पिक्चर में उनके हाथ पर ड्रिप लगी नजर आई है। बताते चलें कि कंगना इन दिनों डेंगू से लड़ रही हैं। एक्ट्रेस के प्लेटलेट्स कम हैं, साथ ही डब्‍लूबीसी काउंट में भी कमी बताई जा रही है। इस बीच भी एक्ट्रेस खास अंदाज में स्वतंत्रता दिवस की बधाई देती देखी गई हैं। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवतार बता दिया है।

कंगना रनौत ने पिक्चर के साथ लंबे-चौड़े नोट में लिखा है,’मैं कमरे से बाहर नहीं निकल सकी, लेकिन राष्ट्रीय उत्सव की भावना ने मुझे सशक्त बना दिया… मेरे घर के कर्मचारियों से लेकर नर्सों और माली तक सभी एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं।’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा,’मैंने आज सुबह माननीय प्रधानमंत्री का भाषण सुना… वो कहते हैं कि एक व्यक्ति दुनिया को बदल सकता है, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए यह बात सच साबित होती है… मैंने अपने जीवन में कभी लोगों के बीच राष्‍ट्रवाद, भविष्य के लिए आशावाद और का ऐसा उत्साह कभी नहीं देखा… शायद यही एक ऐसी विशाल चेतना है, जिसे हम अवतार कहते हैं, जो न केवल उठ सकते हैं बल्कि सैकड़ों या हजारों नहीं बल्कि पूरी मानवता का उत्थान कर सकते हैं… जय हिंद।’ एक्ट्रेस का पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, साथ ही ट्विटर पर #KanganaRanaut ट्रेंड हो रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version