TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

PM Modi का Meloni संग वीडियो देख क्या बोलीं Kangana Ranaut? पोस्ट हुआ वायरल

Kangana Ranaut Reacts On PM Modi Meloni Video: कंगना रनौत का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के वीडियो पर रिएक्ट किया है। अब कंगना ने इस वीडियो को देखकर क्या कहा है चलिए जानते हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jun 15, 2024 16:05
Share :
Kangana Ranaut Reacts On PM Modi Meloni Video

Kangana Ranaut Reacts On PM Modi Meloni Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। वहीं, आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी (Giorgia Meloni) के साथ नजर आ रहे हैं। मोदी जी और मेलोनी को देख पूरे भारत में खुशी की लहर दौड़ जाती है। इन दोनों को लेकर अक्सर इंटरनेट पर मीम्स भी बनाए जाते हैं। वहीं, अब जब दो देश के प्रधानमंत्री एक साथ नजर आए तो इनका वीडियो फिर से चर्चा में आ गया है।

मोदी जी ने की जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात

बता दें, ये वीडियो खुद जॉर्जिया मेलोनी ने बनाया है और उन्होंने ही इस वीडियो को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट भी किया है। दरअसल, इस वक्त G-7 सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटली गए हुए हैं। ऐसे में उनकी मुलाकात इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से भी हुई। जिसके बाद इनकी दोस्ती का सबूत सोशल मीडिया पर भी दिखाई दिया। इस वीडियो में मेलोनी अपनी टीम की तरफ से सबको हेलो बोल रही हैं और उनके साथ मोदी जी भी खड़े नजर आ रहे हैं। ये वीडियो पलक झपकते ही वायरल हो गया।

वीडियो हुआ वायरल

वहीं, अब इस वीडियो पर एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी रिएक्शन सामने आया है। कंगना ने इस वीडियो को देखते ही एक बार फिर मोदी जी की तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए हैं। बता दें, कंगना शुरू से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ाई करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। ऐसे में इस बार भी उन्होंने ये वीडियो देखने के बाद अपना रिएक्शन दे दिया है।

कंगना रनौत का रिएक्शन वायरल

यह भी पढ़ें: पिता का प्यार जब कर गया हदें पार, Father’s Day 2024 के मौके पर पापा संग OTT पर देखें ये फिल्में

क्या बोलीं कंगना रनौत?

कंगना ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा है कि मोदी जी की सबसे बड़ी खूबियों में से एक यह है कि वो औरतों को यह महसूस कराते हैं कि वो उनका साथ दे रहे हैं और ये चाहते हैं कि वो आगे बढ़ें। इसमें कोई ताज्जुब नहीं है कि प्रधानमंत्री मेलोनी को लगता है कि मोदी जी भी टीम मेलोनी हैं। अब कंगना का ये पोस्ट भी वायरल हो रहा है। उनका रिएक्शन अब चर्चा में आ गया है।

First published on: Jun 15, 2024 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version