Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer Break Up: बिग बॉस 15 के घर में शुरु हुई ये लव स्टोरी हुई खत्म

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लव बर्ड्स में से एक ईशान सहगल और मायशा अय्यर (Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer break up) ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं।

मुंबई: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लव बर्ड्स में से एक ईशान सहगल और मायशा अय्यर (Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer break up) ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं। इन दोनों की प्रेम कहानी शो की शुरुआत के साथ ही काफी तेजी से शुरू हुई थी और एक साल से भी कम समय तक ये अपने रिश्ते को निभा पाए।

अभी पढ़ें Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने दुश्मनों को दिया मुंहतोड़ जवाब, कही ये बात

दोनों का ब्रेकअप कम्पैटिबिलिटी इश्यूज के कारण हुआ है, जैसा कि ईशान (Ieshaan Sehgaal announces break up) ने खुलासा किया। लगभग दो महीने पहले ही इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका था और इन्होंने सोशल मीडिया पर एक -दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

अलगाव के पीछे के कारण के बारे में बहुत कुछ बताए बिना, 28 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि, “चीजें काम नहीं कर रही थीं। मुझे लगता है कि हम (एक साथ) होने के लिए नहीं थे। ईमानदारी से कहूं तो यह कुछ ऐसा नहीं था जो आगे तक काम करता। ”

बता दें, दोनों ने बिग बॉस के ग्लास-वॉल्ड हाउस में एक-दूसरे से मुलाकात की थी। वहीं रिश्ते के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने एक निजी टेब्लॉयड को बताया कि, “वो जीवन से अलग-अलग चीजें चाहते थीं और मैं भी। शो की परिस्थितियां बहुत अलग थीं। मैंने इस रिश्ते में बहुत ज्यादा निवेश किया था। जब हम बाहर आए और वास्तविक दुनिया में प्रवेश किया, तो यह बहुत अलग था जैसा कि हम घर के अंदर सामना कर रहे थे। मुझे लगता है कि अच्छा हुआ जो हम अलग हो गए”।

अभिनेता मानते हैं कि वो ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जो अपने मन में कोई भी शिकायत रखेगा। उन्होंने ये भी कहा कि दोनों बात करने की शर्तों पर नहीं हैं। “मैं उनके संपर्क में नहीं हूं यदि आप पूछ रहे हैं कि क्या मैं उनसे बात कर रहा हूं या मैं उनसे बात करना चाहता हूं, तो नहीं”।

अभी पढ़ें Shehnaaz Gill Video: पिंक बैकलेस आउटफिट में शहनाज ने दिखाई अदा, इंटरनेट पर आग लगा रहा वीडियो

ईशान आगे कहते हैं कि, “ब्रेकअप से निपटना आसान नहीं है, खासकर यदि एक रिश्ते में आपने बहुत निवेश किया हो। यह हमेशा मुश्किल हो जाता है। (लेकिन) मैं पूरी तरह से आगे बढ़ गया हूं। मैं एक खुश और सकारात्मक स्थान पर हूं। ”

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version