Hansika Motwani Wedding: जयपुर के 450 साल पुराने किले में सात फेरे लेंगी हंसिका, प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए शुरू

Hansika Motwani Wedding: जयपुर के मूंडोता फोर्ट में एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी 4 दिसम्बर को अपने बिजनेसमैन मंगेतर सोहेल कथूरिया संग सात फेरे लेने वाली हैं।

Hansika Motwani Wedding: बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज शादियों के लिए राजस्थान को पहली पसंद के तौर पर चुन रहे हैं। जयपुर के मूंडोता फोर्ट में एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी 4 दिसम्बर को अपने बिजनेसमैन मंगेतर सोहेल कथूरिया संग सात फेरे लेने वाली हैं। कपल की शादी की प्री-वेडिंग रस्में भी शुरू हो गई हैं। हंसिका के हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी भी रच गई है। मेहंदी के रस्म की कुछ झलकियां हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें हंसिका मोटवानी काफी सुंदर लग रही हैं।

रस्मों की शुरुआत मुंबई में माता की चौकी से हुई थी

मेहंदी सेरेमनी में हंसिका ऑरेंज कलर के आउटफिट में दिखीं। इसके साथ उन्होंने ऑक्सिडाइज झुमके कैरी किए। कपल की शादी जयपुर के 450 साल पुराने किले में सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली है। शादी की रस्में पिछले हफ्ते मुंबई में माता की चौकी के साथ शुरू हुई थीं। हंसिका इस फंक्शन में रेड मिरर वर्क साड़ी में दिखीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर का मांग टीका और ईयररिंग्स भी पहन रखे थे, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Hansika Motwani wedding: हंसिका मोटवानी आज लेंगी सात फेरे, शादी से पहले लीक हुई प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें, देखें

4 दिसंबर को लेंगी फेरे

बता दें इस शाही शादी के लिए दोनों दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवार जयपुर पहुंच चुके हैं। यहां एयरपोर्ट से वह कार के जरिए मुंडोता फोर्ट गए हैं। आज से शादी की रस्में शुरू हो गयी हैं। आज पहले दिन मेहंदी की रस्म हुई और रात को सिंगिंग का प्रोग्राम होगा। इसके बाद कल 3 दिसंबर को हल्दी और डांस प्रोग्राम होगा। 4 दिसंबर को हंसिका सोहेल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

शादी से पहले ग्रीस में की थी बैचलर पार्टी

जयपुर पहुंचने के पहले ग्रीस में ही हंसिका मोटवानी ने अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी भी की। इसमें बॉलीवुड की कई अन्य हस्तियां भी उनके साथ रही। गौरतलब है कि इस शादी की तैयारियां राजस्थान में पिछले करीब 2 महीने से चल रही थी। हंसिका भी 2 महीनों में कई बार राजस्थान आ चुकी थी।

- विज्ञापन -

इस शादी की OTT प्लेटफार्म पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

हंसिका ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए कुछ फोटोज शेयर करते हुए अपनी इंगेजमेंट की खबर को कन्फर्म किया था। हंसिका ने फ्रांस के फेमस एफिल टॉवर के सामने की तस्वीर डाली थी, जिसमें सोहेल हाथ में रिंग लिए उन्हें प्रपोज करते दिखाई दे रहे थे। हंसिका ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अभी और हमेशा के लिए।’ सोशल मीडिया पर ये प्रपोजल काफी सुर्खियों में था। हाल ही में खबरें ये भी आई थीं कि हंसिका-सोहेल की शादी डायरेक्ट OTT पर स्ट्रीम होगी। हंसिका के फैंस उनके वेडिंग मोमेंट्स को डायरेक्ट फोन की स्क्रीन पर देख सकेंगे।

Circus Trailer: मस्ती से भरपूर है रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का ट्रेलर, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

जानें कौन हैं सोहेल कथुरिया

आपको बता दें हंसिका और सोहेल करीब 8 साल से अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साल 2019 में एक साथ एक बिजनेस भी शुरू किया था। दोनों लंबे समय से दोस्त होने के कारण काफी करीब थे। सोहेल ने साल 2016 में रिंकी से शादी की थी। हालांकि यह शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। कुछ ही सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद सोहेल और हंसिका के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं। इसके चलते दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

पिछले वर्ष भी बॉलीवुड कपल ने की थी शादी

बीते साल यहां सवाई माधोपुर में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुई थी। इस शादी के ठीक 1 साल बाद राजस्थान एक बार फिर बॉलीवुड की एक शाही शादी का गवाह बनने जा रहा है। यह शादी राजस्थान के जयपुर के मुंडोता फोर्ट में होगी। यह किला करीब 450 साल पुराना है।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version