Gadar 2: सनी देओल का गदर, रस्सी बंधे हाथों से उखाड़ दिया पोल, देखें वीडियो

Gadar 2: सनी देओल-अमीषा पटेल स्टारर फिल्म की शूटिंग के कुछ वीडियोज रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं। जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का दूसरा पार्ट रिलीज होने को तैयार है। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस बीच सनी देओल के गदर मचाते कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी हां, गदर 2 में एक बार फिर धूम मचाने जा रहे सनी देओल तारा सिंह के किरदार में नजर आए हैं। शूटिंग का एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें भयंकर लड़ाई वाला सीन दिखाया गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर का हाल ही में रिलीज गया था। अब सनी देओल के फाइट सीक्वेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं।

काले कुर्ता-पायजामा में नजर आए सनी देओल

धूल भरे मैदान में शूट किए गए वीडियो में से एक में काले कुर्ता-पायजामा और मैचिंग पगड़ी पहने सनी देओल के किरदार को कई दुश्मनों से लड़ते हुए दिखाया गया है। वह खाकी वर्दी पहने जवानों से घिरे हैं। साथ ही उनके हाथ एक पोल से बंधे हैं। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि एक्शन बोलने के बाद सनी रस्सी से बंधे हाथों पर जोर लगाते हैं और पोल तोड़कर गदर मचा देते हैं। तारा सिंह के पोल उखाड़ते ही धूल का गुबार उड़ने लगता है। ये वीडियो देख गदर के फैंस इस फिल्म में दमदार एक्शन को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं।

और पढ़िए –‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’…पर Tiger के साथ थिरके Akshay Kumar, डांस पर फिदा हो जाएंगे आप, देखें

हालांकि ये वीडियो कितने पुराने हैं और कहां शूट किए गए हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इस बार लोकेशन की बात करें तो गदर 2 की शूटिंग पिछले कई महीनों में मुंबई, पंजाब, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश के विभिन्न स्थानों पर की गई है।

इस दिन रिलीज होगी गदर 2

गदर-2 स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसके ऑफिशियल रिलीज का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म में कई पुराने किरदार होंगे, तो वहीं कई नए किरदार नजर आएंगे। अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी वापस आएंगे। निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष पहली फिल्म के वक्त 7 वर्ष के थे। सीक्वल के अन्य कलाकारों में सिमरत कौर, लव सिन्हा और मनीष वाधवा शामिल हैं।

और पढ़िए –Sid-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की मेहंदी आज, फूलों और राजस्थानी परंपरा से सजा सूर्यगढ़ पैलेस, देखें तस्वीरें

गदर 2001 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी और उस समय तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक थी। अनिल शर्मा की इस फिल्म ने ‘लगान’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी अन्य सुपरहिट फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ते हुए दुनियाभर में 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version