TrendingRajasthan Assembly Election 2023Delhi NCR AQIindia vs australiaIsrael Hamas War

---विज्ञापन---

एक्टर Prakash Raj को मिली जान से मारने की धमकी! पुलिस ने दर्ज की FIR

Prakash Raj Death Threats: मशहूर अभिनेता प्रकाश राज को जान से मारने की धमकी मिली है। कहा जा रहा है कि ये धमकियां एक्टर द्वारा सनातन धर्म को लेकर किए गए टिप्पणियों के जवाब में मिली है। प्रकार राज ने हाल ही में सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया था। अब, प्रकास राज के […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Sep 20, 2023 22:33
Share :
Prakash Raj

Prakash Raj Death Threats: मशहूर अभिनेता प्रकाश राज को जान से मारने की धमकी मिली है। कहा जा रहा है कि ये धमकियां एक्टर द्वारा सनातन धर्म को लेकर किए गए टिप्पणियों के जवाब में मिली है। प्रकार राज ने हाल ही में सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया था। अब, प्रकास राज के शिकायत के बाद बेंगलुरु पुलिस ने एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Prakash Raj ने किया ये दावा

प्रकाश राज ने दावा किया कि एक वीडियो में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वीडियो में उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को नकारात्मक रूप से चित्रित किया गया है। साथ ही दर्शकों को सक्रिय रूप से उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए प्रोत्साहित किया गया है। उन्होंने यूट्यूब चैनल के मालिक और उससे संबंधित लोगों पर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रकाश राज को धमकी मिलने की खबर के बाद बेंगलुरु की अशोक नगर पुलिस ने यूट्यूब चैनल, टीवी विक्रमा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें 506, 504, और 505 (2) शामिल है।

उदयनिधि स्टालिन ने सनातन को ‘कोरोना’ से की थी तुलना

यह घटना सनातन धर्म को लेकर चल रहे विवाद के बीच सामने आई है, जिसे तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने भड़काया था। मंत्री ने सनातन धर्म की तुलना “डेंगू, मलेरिया और कोरोना” से किया था। स्टालिन के इस बयान के बाद पूरे देशभर में विवाद खड़ा हो गया। उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद मशहूर एक्टर प्रकाश राज भी विवाद में कूद गए, जिसका हिंदू संगठनों ने विरोध किया।

First published on: Sep 20, 2023 10:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version