Filmfare Awards 2022: रेड कार्पेट पर विक्की कौशल ने गाया पत्नी कैटरीना का ये गाना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal & Katrina Kaif) ने पहली बार एक कपल के रूप में 'फिल्म फेयर अवॉर्ड्स' (FilmFare Awards) के रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज की।

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal & Katrina Kaif) ने पहली बार एक कपल के रूप में ‘फिल्म फेयर अवॉर्ड्स’ (Filmfare Awards) के रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज की। दोनों एक साथ इवेंट में शामिल होते नजर आए और एक दूसरे के बगल में बैठे नजर आए।

अभी पढ़ें सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा ने किया बप्पा का स्वागत, परिवार हुआ शामिल

अवॉर्ड नाइट में विक्की को उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) से नवाजा गया। मगर उससे पहले विक्की ने रेड कार्पेट पर कैटरीना का हिट गाना ‘काला चश्मा’ भी गाया, जो आजकल एक बार वायरल हो रहा है।

विक्की (Vicky Sings Wife Katrina’s song Kala Chashma) ने कार्यक्रम के दौरान काले रंग का सूट पहना हुआ था, जबकि कैटरीना ने डिजाइनर साड़ी को चुना। वहीं विक्की को रेड कार्पेट पर अपनी पत्नी कैरीना कैफ का गाना ‘तैनु काला चश्मा जचदा वे’ गाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें, विक्की को उनकी फिल्म सरदार उधम के लिए काफी सराहना मिली। ट्रॉफी प्राप्त करने के बाद वो जैसे ही ऑडियंस बैठी अपनी पत्नी कैटरीना के पास पहुंचे उन्होंने कैट के गालों पर किस किया।

अवॉर्ड मिलने के बाद अपने भाषण में विक्की ने कहा, ‘यह मेरा पहला फिल्मफेयर (पुरस्कार) है। ये बहुत ही खास लगता है। यह हम सभी के लिए एक खास फिल्म थी। शूजीत दा को धन्यवाद। इस फिल्म में मेरा अभिनय इरफान खान को श्रद्धांजलि है। मैं उनकी बहुत याद आती है।” उन्होंने स्टेज से कैटरीना कैफ से भी कहा, ‘आई लव यू, तुम मेरी जिंदगी में कितनी खुशियां लेकर आई।

इवेंट में, जैसे ही विक्की और कैटरीना मंच के पास एक साथ चले, रणवीर ने मंच से कहा, “हे भगवान, सुंदर जोड़ी, भगवान भला करे, भगवान भला करे।” रणवीर के साथ को-होस्ट अर्जुन कपूर ने भी कहा, “आई चिकनी चमेली (कैटरीना के डांस नंबर का जिक्र करते हुए) विक्की कौशल के साथ।”

 

 

अभी पढ़ें सोनाली फोगाट केस में जल्द खुलेगा राज! पुलिस ने फोन, लैपटॉप चोरी करने के आरोपी को दबोचा

विक्की ने सरदार उधम की जीत को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी पोस्ट किया, विकी के सरदार उधम ने 9 श्रेणियों में जीत हासिल की। ​​कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को एक अंतरंग समारोह में शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version