TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

अभिषेक मल्हान को मुनव्वर फारूकी ने किया रोस्ट तो हंस पड़े एल्विश यादव; इस खास वजह से तीनों साथ आए नजर

Entertainer's Cricket League 2024: एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के सिलसिले में बिग बॉस के तीन एक्स कन्टेंस्टेंट्स एल्विश यादव, अभिषेक मल्हन और मुनव्वर फारूकी ने स्टेज शेयर किया। इस दौरान तीनों के बीच खूब मस्ती मजाक देखने को मिला।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Jun 19, 2024 14:10
Share :
एल्विश, अभिषेक मल्हान और मुनव्वर होंगे आमने-सामने

Entertainer’s Cricket League 2024: एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और मुनव्वर फारूकी, क्या आप कभी सोच सकते हैं कि ये तीनों एक साथ कहीं पर नजर आएंगे?। तीनों सोशल मीडिया के स्टार्स हैं और अक्सर इंटरनेट पर अलग अलग वजहों से छाए रहते हैं लेकिन तीनों का एक साथ एक स्टेज शेयर करना वाकई बहुत स्पेशल है। कुछ यही खास नजारा बीते दिन देखने को मिला जब एक क्रिकेट लीग (ईसीएल) के सिलसिले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसमें तीनों धुरंधरों ने शिरकत की। इस मौके पर बिग बॉस के ये तीन एक्स कन्टेंस्टेंट्स कभी एक-दूसरे को रोस्ट करते दिखे तो कभी एक दूसरे की तारीफों के पुल बांधते नजर आए। यहां क्रिकेट लीग को प्रमोट करने आए इन स्टार्स ने मीडिया के तमाम सवालों के जवाब दिए।

‘फुकरा इंसान’ को मुनव्वर ने किया रोस्ट

इस इवेंट पर दिलचस्प बात ये रही कि एक सवाल का जवाब देते हुए मुनव्वर अभिषेक मल्हान पर चुटकी लेते हुए नजर आए। दरअसल एक रिपोर्टर ने अभिषेक से पूछा कि आप बेंगलुरु टीम के कैप्टन हैं और आईपीएल में कभी बेंगलुरु टीम जीती नहीं है तो कितना प्रेशर बन जाता है? इसके जवाब में जहां अभिषेक एल्विश यादव पर मजाक मजाक में ही तंज कसते हुए नजर आए, वहीं मुनव्वर ने अभिषेक के जवाब देने से पहले ही उन्हें रोकते हुए कहा- आरसीबी (RCB) को जहां जीतने की आदत नहीं। वैसे ही ‘फुकरा’ भाई को रनर-अप रहने की आदत है।

इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ही हंस देते हैं और एल्विश भी मन मन में ही मुस्काते हुए दिखाई दिए। खुद ‘फुकरा इंसान’ भी मुन्नवर की इस बात को सुनकर हंसने लगे और उन्होंने जवाब दिया- मुझे लगता है कि ECL में वोटिंग नहीं है तो इस बार हम जीत ही जाएंगे। गौर करने वाली बात ये है कि अभिषेक के इस जवाब को एल्विश पर तंज के तौर पर देखा जा रहा है।

अभिषेक, मुनव्वर, एल्विश ने एक साथ स्टेज किया शेयर

आपको बता दें इस इवेंट से अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी के तमाम वीडियोज सामने आए हैं। एक वीडियो में जहां एल्विश से ‘फुकरा इंसान’ हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। उनके गले मिल रहे हैं। वहीं एक और वीडियो में मुनव्वर फारूकी की एंट्री होते हुए दिख रही है जहां एल्विश यादव खड़े होकर मुन्व्वर से गले मिलते हैं।

NEET एग्जाम घोटाले पर आया मुन्नवर का रिएक्शन

अंडरग्रेजुएट मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम (NEET UG 2024) के रिजल्ट में घोटाले को लेकर देशभर के स्टूडेंट्स में इस वक्त काफी गुस्सा है। देश के कोने-कोने से नेशनल नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की खबरें आ रही हैं। ये मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है, ऐसे में जब इसे लेकर यहां पर मुनव्वर फारूकी से सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि- मैंने इसके बारे में पढ़ा और चेक किया कि क्या प्रॉब्लम है। तब मैंने देखा कि किस तरह बहुत सारे स्टूडेंट्स के एक जैसे नंबर ही आए हैं, जो कि एक ही सेंटर से हैं, तब मुझे लगा कि कुछ तो लोचा है। मुनव्वर ने इस पर आगे बात करते हुए कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए और स्टूडेंट्स को इंसाफ मिलना चाहिए।

First published on: Jun 19, 2024 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version