Deepika Padukone Viral Video: दीपिका के इस वीडियो ने फिर दी रणवीर संग अनबन की खबरों को हवा

इन दिनों बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल्स में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Ranveer Seperation) के फैंस की उनके रिश्ते को लेकर चिंता बढ़ी हुई है। इस बीच एक स्पॉटेड वीडियो ने इस अफवाह को और हवा दे दी है।

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल्स में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Ranveer Seperation) के फैंस की चिंता बढ़ी हुई है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ट्विटर पर एक वायरल ट्वीट ने इनके बीच अनबन की खबरों को तूल देना शुरू किया। इस बीच दीपिका पादुकोण का एक स्पॉटेड वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद इस अफवाह को और हवा मिलने लगी है।

अभी पढ़ें Adipurush First look poster: सामने आई प्रभास की पहली झलक, इस दिन जारी होगा टीजर

हाल ही में बेचैनी की शिकायत के चलते दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Viral Video) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनके फैंस तब खुश हो गए जब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का स्पॉटेड वीडियो वायरल होने लगा। लेकिन अब इस वीडियो ने भी उनके प्रशंसकों की चिंता बढ़ा दी है।

वायरल वीडियो में नेटिज़न्स ने पाया कि ‘पठान’ एक्ट्रेस ने मुंबई से बाहर जाने के दौरान अपनी वेडिंग रिंग नहीं पहनी थी और उनके इसी जेस्चर ने नेटिजेंस के मन में सवाल पैदा कर दिए।

पैपराजी वीरल भयानी द्वारा जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Airport Video) कैमरे के लिए मुड़कर पोज देती हैं इस दौरान उनके साथ कंधों के पास है और दोनों ही हाथों की उंगलियां खाली हैं। एक यूजर ने इसपर सवाल उठाते हुए लिखा, “अरे नहीं, दीपिका ने अपनी वेडिंग रिंग नहीं पहनी है”। जबकि दूसरे ने लिखा, “तलाक होने वाला अब झूठ छुट्टी पर जा रही है”। एक और यूजर ने लिखा, “क्या सच में उनका तलाक हो रहा है?”

अभी पढ़ें Bhediya Teaser: हॉरर कॉमेडी की पहली झलक आई सामने, पूरा ट्रेलर इस दिन होगा लॉन्च

हालांकि, रणवीर सिंह के हालिया बयान से ये साफ होता है कि दोनों के बीच सब ठीक है और ये सब के वल एक अफवाह है। उन्होंने अपनी जिंदगी में दीपिका के होने के लिए शुक्रिया अदा किया। दीपिका के पास बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें ‘द इंटर्न’, ‘फाइटर’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘पठान’ शामिल है। आखिरी बार उन्हें शकुन बत्रा की फिल्म गहराइयां में देखा गया था। वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनका कैमियो भी देखने को मिला।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version