Cirkus Teaser: 1960 के ‘बिना गूगल वाले जमाने’ में ले जाएंगे रणवीर सिंह, यहां देखें टीजर

Cirkus Teaser: रोहित शेट्टीकी अपकिंग फिल्म सर्कस का फैंस को कबसे इंतजार है।सोमवार सुबह निर्माताओं ने फिल्म का टीजर-कम-ट्रेलर जारी हो गया है।

Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अपकिंग फिल्म सर्कस का फैंस को कबसे इंतजार है। इस सोमवार सुबह निर्माताओं ने फिल्म का टीजर-कम-ट्रेलर जारी कर दिया है। विलियम शेक्सपियर की ‘ए कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने करियर में पहली बार डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

टीज़र को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे 1960 के दशक में सेट किया गया है। वहीं रणवीर समेत बाकी कलाकारों को अपने अपने किरदारों के बारे में बताते हुए देखा जा सकता है। इसमें फिल्म से जुड़ा कुछ भी नहीं दिखाया गया है। बल्कि पूरी कास्ट एक सर्कस के बाहर दर्शकों से बात कर रही है। संजय मिश्रा और जॉनी लीवर 60 के दशक में दर्शकों का स्वागत करते हैं, ‘अच्छे पुराने दिन’ जब बच्चों ने अपने दादा-दादी से गुगल करने के बजाय उनके प्रश्न पूछे और जब कोई ब्रेकिंग न्यूज नहीं थी।

और पढ़िए –Urfi Javed Viral Video: उर्फी ने खुद उड़ाया अपने कपड़ों का मजाक, पैपराजी के पूछने पर बोलीं, “चीथड़े लपेट लिए”

इसके बाद रणवीर सिंह की एक झलक देखने को मिलती है – उनमें से दो – जैसा कि वे कहते हैं कि सर्कस उस समय की कहानी है ‘जब माता-पिता का प्यार सोशल मीडिया लाइक्स से ज्यादा महत्वपूर्ण था’। इसी के साथ कुछ मजेदार और गुदगुदाने वाले डायलॉग्स भी सुनने को मिलते है, जिसमें मुकेश तिवारी ‘गोलमाल’ (रोहित शेट्टी की ही फिल्म) से अपनी मशहूर डायलॉग को दोहराते हैं – “जल्दी बता सुबह पनवेल निकलना है।” इसके बाद रणवीर ने घोषणा करते हैं कि फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज हो रहा है।

और पढ़िए –Happy Birthday Yami Gautam: एक्ट्रेस के बजाय ये बनना चाहती थीं यामी गौतम, जानें

- विज्ञापन -

 

यहां देखें टीजर

सर्कस में जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा भी हैं, जो रणवीर के साथ दोहरी भूमिका में भी हैं। बाकी कलाकारों में टीकू तलसानिया, व्रजेश हिरजी, अश्विनी कालसेकर, मुरली शर्मा, विजय पाटकर, सुलभा आर्य और ब्रजेंद्र काला शामिल हैं। फिल्म क्रिसमस से ठीक पहले 24 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version