Cirkus Teaser: सामने आई रणवीर सिंह के अतरंगी परिवार की पहली झलक, यहां देखें टीजर

Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी ने सर्कस का मोशन पोस्टर साझा किया, जिसके जरिए उन्होंने फिल्म विभिन्न विचित्र किरदारों से परिचित करवाया है।

Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए, मोशन पोस्टर साझा किया, जिसके जरिए उन्होंने फिल्म विभिन्न विचित्र किरदारों से परिचित करवाया है। टीज़र के बैकग्राउंड में रंगीन गाड़ियां और मास्क देखने को मिल रही हैं।

सर्कस के टीजर की शुरुआत रणवीर सिंह से हुई, जो अपने करियर में पहली बार डबल रोल प्ले करने जा रहे हैं। जहां पहले रणवीर के बाल चिकने और आकर्षक हैं, वहीं दूसरे रणवीर के बाल उलझे हुए हैं। पूजा हेगड़े मैचिंग ज्वैलरी के साथ पीली साड़ी में नजर आ रही हैं।

वहीं जैकलीन फर्नांडीज एक रेट्रो लुक प्ले करते हुए देखा जा सकता है। मोशन पोस्टर में आंख मारते हुए मुस्कुराती दिख रही हैं। वरुण शर्मा, भी दोहरी भूमिका निभाते दिखेंगे। टीज़र में अन्य सभी कलाकारों के भी विचित्र भाव और रंगीन आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kriti Sanon ने वरुण धवन और कार्तिक आर्यन में बताया ये अंतर, जानें कौन है उनका फेवरेट

सर्कस टीजर

पोस्ट को साझा करते हुए, रोहित ने इसे कैप्शन दिया, “अगले हफ्ते ट्रेलर ड्रॉप करने से पहले, हमारे सर्कस परिवार से मिलें !!!” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कहा, “ब्लॉकबस्टर पहले ही हो चुकी है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “थिएटर में इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं, आखिरकार कुछ अच्छा आ रहा है, इस फिल्म के लिए उत्साहित हूं।” “ऐसे कॉमेडी एंटरटेनर का इंतजार है जिसे परिवार के साथ देखा जा सके।”

- विज्ञापन -

फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते पूरी हुई है और रणवीर (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फैमिली एंटरटेनर की फिल्मांकन की घोषणा की। उन्होंने लिखा “शूटिंग खतम, प्रमोशन की प्लानिंग शुरू! मास-टेर फिल्ममेकर के मास-टेर प्लान्स! बुआहाहाहा! #RohitShetty @varunsharma90 #CirkusThisChristmas”

‘सर्कस’ में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी और सिद्धार्थ जाधव भी हैं। यह रोहित शेट्टी पिक्चर द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। सर्कस इसी साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

यह विलियम शेक्सपियर के क्लासिक ड्रामा ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है, जो एक जैसे जुड़वां बच्चों के दो सेटों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो जन्म के समय गलती से अलग हो गए थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version